संग्राम सिंह ने पायल को किया सबके सामने शादी के लिए प्रपोज

पायल कंगना रनौत के शो लॉकअप में है। शो में संग्राम सिंह पायल से मिलने पहुंचे। शो में अभी फैमिली वीक एपिसोड चल रहा हैं। सभी सेलिब्रिटी के घरवाले शो में नजर आने वाले हैं। तो वही पायल के घर से उनके बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह आएंगे पायल के लिए। शो में आते ही संग्राम सिंह पायल की खूब तारीफ करते है।

payal

संग्राम सिंह शो में सबके सामने पायल को कहते है की शो कर लो फिर बाहर आकर शादी करते है। पायल यह सुन कर इमोशनल हो जाती है। पायल की आंखों में आंसू आ जाते है और वो संग्राम से पूछती है की क्या आप श्योर हो। संग्राम इस पर बोलते है हा में श्योर हु इतनी धाकड़ लड़की को कोन छोड़ना चाहेगा।

payal

संग्राम सिंह कहते है शो के आधे कैदी लडके वालो की तरफ से और आधे कैदी लडकी की तरफ से आयेंगे। इस पर प्रिंस बोलते है में तो संग्राम की तरफ से आऊंगा देसी बंदा देसी बंदे की तरफ से आएगा। संग्राम सिंह पायल की तारीफ करते हुए कहते है की यह बहुत स्ट्रांग, इंडिपेंडेंट है इसके साथ पूरी जिंदगी लॉक इन होना चाहता हूं।

jpg 1

पायल और संग्राम सिंह एक दूसरे को 12 साल से डेट कर रहे है और दोनो की मुलाकात पहले किसी रियलिटी शो में ही हुई थी। शो से ही दोनो में नजदीकियां हुई थी। ओर धीरे धीरे दोनो एक दूसरे से प्यार कर बैठे। पायल शो लॉकअप से पहले से ही हर दिन न्यूज में छाई रहती थी। लॉकअप में भी इन्हें बहुत पसंद कर रहे है इनके फैंस अब सबको दोनो की शादी का इंतजार रहेगा।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment