in

मौलवी के साथ शादी करने से पहले Sana Khan कर चुकी है, ऐसे काम जिनको अब वह छुपाने की कोशिश कर रही है।

बॉलीवुड को छोड़ने के बाद Sana Khan ने इस्लाम धर्म को पूरी तरह अपना लिया है। पिछले कुछ दिनों से Sana Khan की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। Sana की शादी को लेकर सभी काफी ज्यादा हैरान हो चुके है। कुछ लोग का मानना है की Sana Khan का बॉलीवुड छोड़ने का फैसला भी मौलाना मुफ़्ती से शादी करने के लिए ही किया था।

अभिनेत्री Sana Khan  ने मुफ्ती अनस से शादी गुजरात के सूरत में अपनी और मुफ़्ती अनस के परिवार के मौजूदगी में किया था। Sana अपनी एक्टिंग के जरिये कम और अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने से पहले भी Sana Khan अपने दिए गए बयानों और अपने हॉट अंदाज़ के कारण लाइम लाइट में रहती रही।

अगर हम Sana की सबसे पहली कंट्रोवर्सी की बात करे, तो Sana Khan का इस साल के शुरुआत में ही अपने बॉयफ्रेंड Melvin Louis के साथ ब्रेकअप होना। ब्रेकअप के बाद Sana Khan ने खुलासा किया की Melvin Louis के साथ ब्रेकअप होने के बाद वो डि’प्रेशन तक में चली गयी थी। इतना ही नहीं उन्होंने नींद की गोलियां भी खा ली थी। Sana का कहना है की वो Melvin Louis के साथ शादी भी करने वाली थी, लेकिन Melvin Louis ने उनको धोखा दे दिए।

इसके बाद अगर बात करें, उनकी दूसरी कंट्रोवर्सी के बारे में बताये। Sana Khan ने ए’डल्ट फिल्मो से बॉलीवुड फिल्मो से कदम रखा था। सना ने 2005 में आयी फिल्म Yehi Hai High Society से अपनी शुरआत की थी।

इसके बाद Sana Khan का एक टीवी पर ad भी आया। जिसमे सना Men’s undergarment को धोते हुए दिखाई दे रही थी। लेकिन इस ad के डायलॉग काफी ज्यादा बोल्ड थे, और जिस तरह से वो वीडियो बनाई गयी थी। उसे टीवी पर सभी के लिए देखने लायक नहीं माना गया। यह ad बाद में टीवी पर नहीं दिखाया गया।

Sana बिग्ग बॉस सीजन 6 का हिस्सा भी रह चुकी है। Sana khanजब घर में थी तब उनकी दोस्ती Aashka Goradia के साथ बहुत गहरी हो गयी थी। इनकी यह दोस्ती काफी ज्यादा कंट्रोवर्सी में रही थी। इनकी यह कंट्रोवर्सी तब शुरू जब सना खान और आश्का ने एक दूसरे को किश करते हुए देखा गया था।

अभी सना खान मौलाना मुफ्ती के साथ शादी को लेकर काफी चर्चा का हिस्सा बनी हुई है। सना खान ने हालही में फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ कर इस्लाम की राह में चलने का फैसला किया है। और अब सना खान अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *