सामंथा की पहली सैलरी पर मिले था बस 500, जाने इसके लिए भी उन्हें क्या क्या करना पड़ा था…

0
334

सामंथा तक हो आज टॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी सभी लोग जानते हैं। सामंथा आज बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा के साथ-साथ अमीर अदाकारा में से भी एक है। लेकिन आपको बता दें सामंथा ने अपने जीवन में कई सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। साथ ही वह बिना किसी गॉडफादर की मदद से सिर्फ और सिर्फ अपनी प्रतिभा और एक्टिंग के दम से अपना नाम बनाने में कामयाब रही है। साथी यह कहना भी गलत नहीं होगा कि वह एक बेहतरीन अदाकारा है।

पहले टॉलीवुड अब बॉलीवुड और जल्द ही वह दिन दूर नहीं जब हॉलीवुड में भी सामंथा के नाम के चर्चे सुनाई देंगे। लेकिन इससे पहले आपको वह बात बताते हैं जब सामंथा अपने भोजन और अपनी जीविका चलाने के लिए खूब संघर्ष किया करती थी।क्या आप जानते हैं कि काथु वाकुल रेंदु कधल (सामंथा) एक्ट्रेस की पहली सैलरी महज 500 रुपये थी? वास्तव में ऐसा ही था।

सूत्रों की मानें तो जब सामंथा ने पहेली बार पैसे कमाए थे तब वह सिर्फ 10वीं या 11वीं कक्षा में हुआ करती थी। यह खुलासा सामंथा ने खुद किया है। इंस्टाग्राम पर की गई बातचीत के दौरान जो उनके प्रशंसक ने उनसे उनकी पहली कमाई के बारे में पूछा तब उन्होंने एक छोटी वीडियो पोस्ट करके बताया कि मेरी पहली आय एक सम्मेलन के लिए एक होटल में एक परिचारिका के रूप में आठ घंटे के लिए 500 रुपये थी। यह “10वीं या 11वीं कक्षा में था”।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा दूसरी सबसे जायदा चार्ज करने वाली अभिनेत्री है। वह अपनी फिल्म के लिए 3 करोड़ से 5 करोड़ तक चार्ज करते हैं। साथ ही सूत्रों की मानें तो सामंथा के पास बॉलीवुड बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बैक टू बैक ऑफर हैं। बता देगी सामंथा कि “शाकुंतलम” रिलीज होने के कगार पर है। इसके साथ ही अभिनेत्री एक् थ्रिलर ड्रामा यशोदा की भी शूटिंग लगभग पूरी कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here