सलमान खान की एक्स 62 की उम्र में भी धड़कती है जवां दिलों की धड़क्कने, इंटरव्यू में खोला 25 की दिखने का राज

हिंदी सिनेमा जगत के भाईजान माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने कुछ समय पहले ही एक ग्रैंड सेलिब्रेशन करके अपना जन्मदिन मनाया जिसमें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों को आमंत्रित किया था। इसी बीच हमें सलमान खान की एक्स संगीता बिजलानी भी दिखाई दी। जो आज भी काफी खूबसूरत लगती हैं।

62 की उम्र में भी दिखती है जवां

बता दें कि सलमान खान की एक्स कही जाने वाली अभिनेत्री संगीता बिजलानी जो करीब 62 साल की हो चुकी है और 1990 के दौर की मशहूर अभिनेत्री है। लेकिन नहीं कहा जा सकता क्योंकि उनकी फिटनेस, फैशन और स्टाइल का आज भी हर कोई दीवाना है। वही इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया कि वह कैसे इतनी जवा दिखती हैं।

संगीता बिजलानी जो 62 की उम्र में भी आज इतनी ज्यादा जवान दिखाई देती है जब उनसे उनके इस राशि के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया कि इसके पीछे सिर्फ एक ही कारण है वह है योग। उन्होंने बताया कि उन्होंने योग अपने पिता से सीखा है और वह सालों से योग करती आ रही हैं यही है कि वह 62 की उम्र में भी इतनी फिट है।

बता दे कि अभिनेत्री संगीता बिजलानी 1990 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। इतना ही नहीं वह भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ भी हैं और इसके साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड भी। अब वह अक्सर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों में शामिल होती दिख जाती है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment