in

इस 77 साल की महिला से है सलमान खान के खास रिश्ते, सिर्फ एक कमरे के घर में रहती है, जानिए पूरी खबर

Bollywood:- सलमान खान अभी 55 साल के हो चुके है। सलमान खान नाम जिस भी महिला के साथ जोड़ा जाता है उनकी किस्मत रातों रात बदल जाती है। लेकिन ऐसी महिला है जिन्होंने सलमान खान को बचपन से देखा है। सलमान खान उन्हें अपनी तीसरी माँ की तरह मानते है।

हम बार कर रहे है, 77 साल की महिला जिन्होंने सलमान खान को जन्म होने के बाद से कई सालों तक उनका ख्याल रखा था। उन महिला का नाम है रुक्मणि भाटी। रुक्मणि भाटी इंदौर में रहती है। शायद बहुत कम लोग यह बात जानते है की सलमान खान का जन्म भी इंदौर में ही हुआ था।

सलमान खान के जन्म से बाद से ही रुक्मणि ने ही उनकी मालिश नहाना इत्यादि इन्होने ही संभाला था। सलमान खान अभी कुछ दिन पहले अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर गए हुए थे। इंदौर में इन्होने रुक्मणि से मिलने के लिए, उन्हें अपने होटल में बुलाया।

जन्म के बाद से सलमान खान और उनकी माँ सलमा को उस डॉक्टर्स से 12 दिन तक हॉस्पिटल में ही रखा था। उस समय रुक्मणि ने एक दाई होने के नाते सलमान खान और उनकी माँ सलमा का ख्याल रखा था। रुक्मणि वहा उन्हें रोज नहलाती थी, फिर रोज १ घंटा उनकी मालिश भी किया करती थी।

रुक्मणि ने बताया की सलमान खान की माँ सलमा को 26 दिसंबर को हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया था, जिसके बाद अगले दिन 27 दिसंबर को सलमान खान पैदा हुए। सलमान खान के पैदा होने की खबर इन्होने जब सलीम खान को बताई थी। उस समय सलीम खान ने उन्हें 100 रूपए इनाम भी दिया था। 1965 में 100 की कीमत बहुत ज्यादा हुआ करती थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *