in

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सालाना फीस करोड़ो में, सलमान खान जल्द ही करने वाले है शेरा के बेटे को लांच

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की उम्र अभी 55 वर्ष ही चुकी है। भाईजान ने अभीतक शादी नहीं की लेकिन बॉलीवुड में इनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता रहा है। लेकिन नाम ऐसा भी जो कभी सामने नहीं आता लेकिन वो सलमान खान के साथ हमेशा उनके साथ रहता है।

वह सख्स उनका बॉडीगार्ड शेरा है, शेरा सलमान खान के साथ हर वक्त मौजूद रहता है जब भी सलमान खान अपने घर से बाहर निकलते है या सलमान सर किसी भी इवेंट पर जाते है। सलमान खान को शेरा 26 साल पहले मिला था, उसके बाद से ही शेरा हर समय उनकी हिफाजत कर रहा है। शेरा सलमान खान की पूरी देखभाल करते है की उन पर कोई खतरा ना आ पाए।

एक इंटरव्यू के दौरान शेरा ने सलमान से मुलाक़ात कैसे हुई, और भी सलमान से जुडी कई बाते उन्होंने बताई। सलमान से उनकी पहली मुलाकात हॉलीवुड सिंगर व्हिग्फेल्ड के शो के दौरान हुई थी। व्हिग्फेल्ड  एक हॉलीवुड सिंगर है और वो इंडिया अपने शोज करने आयी थी।

इसके बाद हॉलीवुड सिंगर किन्नू रीव्स अपने आने वाली फिल्म मेट्रिक्स के प्रमोशन के दौरान इंडिया आये थे तब उसकी सिक्योरिटी भी शेरा को ही मिली हुई थी। उसके बाद शेरा ने सलमान खान के साथ चंडीगढ़ में कुछ शो किये, और इसके बाद से शेरा सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड ही बन गए।

शेरा आगे उस इंटरव्यू में बताया की सलमान खान उनके बेटे को भी जल्द ही बॉलीवुड में लांच करने वाले है। अभी देश में माहौल सही नहीं है इसी लिए मेरे बेटे को लांच नहीं किया गया। फ़िलहाल मेरा बीटा भी बॉलीवुड में आने की पूरी तैयारियों में लगा हुआ है।

इसके बाद आगे शेरा ने बताया की कौन इतना एक बीडीगार्ड के लिए करता है। सलमान सर मेरे मालिक है और वो जो भी बोलते है में करता हूँ। सलमान शेरा को एक परिवार के सदस्य की तरह ही ट्र्रेट करते है। शेरा की सालाना कमाई 2.5 करोड़ से भी अधिक है। शेरा एक इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी के मालिक है जो बॉलीवुड के कई इवेंट को मैनेज करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *