in

सलमान खान ऐश्वर्या राय करती थी सबसे ज्यादा प्यार, इस गलती के कारण करनी पड़ी अभिषेक बच्चन से शादी

ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है। ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में कई बॉलीवुड सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और लोगों को अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दीवाना बनाया है। अपनी फिल्मों के अलावा जिंदगी के चलते ऐश्वर्या राय हमेशा चर्चा में बनी रही है।

ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में सलमान खान के साथ काफी जोड़ा जाता था। ऐसा भी बताया जाता था कि ऐश्वर्या राय सलमान खान से सबसे अधिक प्यार करती थी लेकिन उसके बावजूद भी हमसे शादी नहीं कर पाई थी। इस आर्टिकल में है आपको बताएंगे ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़कर अभिषेक बच्चन से शादी क्यों की थी।

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता विवेक ओबरॉय खुलासा किया था, सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ काफी बदतमीजी करते हैं और वह उन पर हाथ भी उठाते हैं। यह बात तब की है जब ऐश्वर्या राय और विवेक ओबरॉय एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

इस इंटरव्यू के कुछ समय बाद ही विवेक और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो गया था। जिसके कुछ सालों बाद ऐश्वर्या राय ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी। इनकी शादी की खबर सुनकर सभी हैरान रह गए थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.