सलमान खान के जल्द हो सकते हैं हाथ पीले, इस खूबसूरत अभिनेत्री को बना सकते हैं अपनी दुल्हन

सलमान खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है। सलमान खान ने बॉलीवुड से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। सलमान खान ने कड़ी मेहनत और अपने अभिनय के दम पर आज बॉलीवुड से नाम पैसा और शोहरत सब कुछ कमाया है। लेकिन हाल ही में अभिनेता सलमान खान को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसने बताया जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही शादी का लड्डू खा सकते हैं। और एक खूबसूरत अभिनेत्री को अपनी दुल्हन बना सकते हैं।

Shehnaaz Gill (@ishehnaaz_gill) / Twitter

सलमान खान को बॉलीवुड का भाई जान माना जाता है। आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो सलमान खान को ना जानता हो। और उनकी इज्जत ना करता हो। अभिनेता सलमान खान का बॉलीवुड में एक शानदार कैरियर रहा है उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देकर बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है। लेकिन हाल ही में सलमान खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों का विषय बने हुए हैं।

Shehnaaz Gill Age - Family,Height,Biography,More - WikiBlogon

बता दें कि कुछ समय से सलमान खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां जुटा रहे है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही अपने हाथ पीले करा सकते हैं और वह जिस अभिनेत्री को अपनी दुल्हन बना सकते हैं उसका नाम शहनाज कौर गिल बताया जा रहा है। आपको आगे आर्टिकल में बताते हैं कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है कि शहनाज कौर गिल जल्द ही सलमान के परिवार की बहू बन सकती हैं।

सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही घोड़ी चढ़ सकते हैं। बता दे कि ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि पिछले कुछ समय से सलमान खान और शहनाज गिल की नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ते हुए दिखाई दे रही है। इसके साथ ही शहनाज कौर गिल सबके सामने सलमान को गले भी लगा चुकी है। जिसके बाद लोगों का यह मानना है कि सलमान खान जल्द ही पंजाब की कटरीना माने जाने वाली शहनाज को अपनी दुल्हनिया बना सकते हैं। लेकिन बता दे कि उन्होंने अभी तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन सलमान और शहनाज की बढ़ती नजदीकियों को देख लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि इनका रिश्ता काफी क्लोज हो चुका है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment