in

सलमान खान ने अपने जीजा को आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से किया बाहर? जानिए पूरी खबर

पंजाब की कैटरीना से मशहूर शहनाज गिल बिग बॉस के बाद अब सलमान खान के साथ फिल्मों में डेब्यू कर रही है। सलमान खान के साथ “कभी ईद कभी दिवाली” फिल्म में साउथ की लड़की के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म को लेकर रोज नई न्यूज सामने आती है। पहले फिल्म में शहनाज गिल के साथ राघव जुयाल की एंट्री हुई। अब फिल्म से आयुष शर्मा को बाहर करने की न्यूज सामने आ रही हैं। किस वजह से आयुष को फिल्मों से बाहर किया यह भी पता चल गया है।

आयुष शर्मा इस फिल्म में लीड रोल में थे लेकिन अब इन्हें फिल्म से बाहर कर दिया। आयुष शर्मा के यू फिल्म से बाहर कर देने वाली न्यूज से सभी शॉक्ड है। सब जानना चाहते है की क्या वजह हुई जो सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म से बाहर निकाल दिया। Etimes से पता चला है की फिल्म में आयुष की आए दिन डिमांड बढ़ने लगी थी। वह बड़े पर्दे पर सबसे ज्यादा दिखना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने फिल्म मेकर्स से रोज कुछ ना कुछ डिमांड करते रहते थे कभी फिल्मी डायलॉग ज्यादा रखने को बोलते थे तो कभी कुछ।

फिल्म में सलमान के भाई का किरदार जहीर इकबाल करने वाले थे लेकिन अब खबर मिली की जहीर इकबाल भी फिल्म से बाहर कर दिए जाने की मिली है। जहीर फिल्म से क्यों बाहर हो गए यह अभी पता नही चला है। सलमान खान की फिल्म से आयुष शर्मा को बाहर करने से आयुष बिल्कुल भी सलमान से नाराज नही हुए उन दोनो में आज भी उतना ही प्यार है जितना पहले था। अब फिल्म में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की जगह भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी इस रोल में नजर आ सकते है।

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ शेयर करना न भूले। अगर पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें संपर्क कर सकते है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.