in

फिल्म Radhe का रिव्यु करने के लिए Salman Khan ने KRK के खिलाफ दर्ज किया मानहानि का मुकदमा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की राधे फिल्म इस ईद को OTT प्लेटफार्म सोनी लिव पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी मिक्स्ड रिव्यु दिए है। लेकिन अभिनेता कमाल आर खान (KRK) को अपने भाई की फिल्म का रिव्यु करना काफी महंगा पड़ गया है।

सलमान खान ने KRK के खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। कमाल आर खान को सलमान की ऑफिशियल टीम ने सोमवार को नोटिस जारी किया है। यह भी अफवाह है कि सलमान खान की टीम गुरुवार को सिविल कोर्ट के एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के सामने तत्काल सुनवाई करेगी।

सलमान खान की टीम के नोटिस किये जाने के बाद कमाल खान ने ट्वीट किया, “प्रिय सलमान खान मानहानि का मामला आपकी हताशा और नाराजगी का सबूत है। में अपने चाहने वालों के लिए रिव्यु करता हूँ और यह मेरा काम है। मुझे अपनी फिल्म का रिव्यु करने से रोकने के बजाय, आपको अच्छी फिल्में बनानी चाहिए।”

कमाल आर खान अपने अनोखे अंदाज में यूट्यूब पर बॉलीवुड फिल्मों के रिव्यु करते हैं। उन्होंने फिल्म ‘राधे’ का भी रिव्यू किया। कमाल आर खान ने फिल्म राधे के पहले हाफ पार्ट का रिव्यु किया था। उसके आगे का पार्ट करने के लिए कमाल आर खान ने कहा की इससे आगे करने की मुझमे हिम्मत नहीं है।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपको पास कोई खबर है जिसे आप हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करवाना चाहते हो तो हमें कांटेक्ट जरूर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *