सलमान खान की कभी भी शादी नहीं हो सकती, पिता सलीम खान ने बताई बेटे में यह कमी

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को हर कोई भाई जान कह कर बुलाता है। सलमान खान की रिस्पेक्ट बॉलीवुड में हर कोई करता है। सलमान खान अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में छाए रहते। सलमान खान की सभी फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती है।

Salman Khan potrait

अक्सर सलमान खान से मीडिया वाले उनकी शादी को लेकर सवाल पूछते हैं। लेकिन सलमान खान ने अभी तक इसका जवाब नहीं दिया है। सलमान खान की उम्र अभी 56 वर्ष हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है।

SalimSalman

बॉलीवुड में सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है लेकिन किसी के साथ भी इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में कुछ बातें बताई थी। जिसके बाद से वह काफी चर्चा में बने हुए हैं।

salman khan

सलीम खान में उस इंटरव्यू बताया कि सलमान खान की कभी शादी नहीं हो सकती, क्योंकि सलमान खान मैं ही कमी है। सलमान खान के कुंवारे रहने के पीछे कारण सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान को ही ठहराया है जिसकी वजह उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि सलमान खान को अभी तक प्यार नहीं हुआ और इसी वजह से वह अभी तक कुंवारे हैं। हो सकता है कि वह आगे भी कुंवारे ही रहे अगर उन्हें किसी से प्यार नहीं हुआ तो।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment