in

सलमान खान की कभी भी शादी नहीं हो सकती, पिता सलीम खान ने बताई बेटे में यह कमी

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को हर कोई भाई जान कह कर बुलाता है। सलमान खान की रिस्पेक्ट बॉलीवुड में हर कोई करता है। सलमान खान अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में छाए रहते। सलमान खान की सभी फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती है।

अक्सर सलमान खान से मीडिया वाले उनकी शादी को लेकर सवाल पूछते हैं। लेकिन सलमान खान ने अभी तक इसका जवाब नहीं दिया है। सलमान खान की उम्र अभी 56 वर्ष हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है।

बॉलीवुड में सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है लेकिन किसी के साथ भी इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में कुछ बातें बताई थी। जिसके बाद से वह काफी चर्चा में बने हुए हैं।

सलीम खान में उस इंटरव्यू बताया कि सलमान खान की कभी शादी नहीं हो सकती, क्योंकि सलमान खान मैं ही कमी है। सलमान खान के कुंवारे रहने के पीछे कारण सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान को ही ठहराया है जिसकी वजह उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि सलमान खान को अभी तक प्यार नहीं हुआ और इसी वजह से वह अभी तक कुंवारे हैं। हो सकता है कि वह आगे भी कुंवारे ही रहे अगर उन्हें किसी से प्यार नहीं हुआ तो।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.