ईद पार्टी में सलमान खान और शहनाज़ गिल दिखे एक साथ, लोगो ने किया ट्रोल

0
85

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी रखी थी जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई मशहूर एक्टर्स को पार्टी में बुलाया था। कंगना रनौत, कियारा आडवाणी, सुष्मिता सेन, सिद्धार्थ मल्होत्रा कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आए पार्टी में। पार्टी की वीडियोस एंड फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है वही सलमान खान और शहनाज गिल का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

शहनाज गिल ईद की पार्टी में काले रंग का सूट पहने हुए है। इस सूट में शहनाज ने पार्टी में चार चांद लगा दिए। शहनाज गिल का चुलबुला अंदाज पार्टी में भी देखने को मिला जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। शहनाज गिल जब पार्टी में सलमान खान को देखती है तो उन्हें गले लगा लेती हैं और सलमान के गाल पर किस करती हैं। शहनाज सलमान खान को कहती है कि वह मुझे गाड़ी तक छोड़ कर आए और उनका हाथ पकड़कर गाड़ी तक ले जाती है।

शहनाज और सलमान की इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि शहनाज सलमान को देखकर बहुत खुश हो गई और सलमान भी उनके इस चुलबुले अंदाज को काफी पसंद कर रहे है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शहनाज गिल सलमान का हाथ पकड़ते हुए मीडिया में कह रही है कि देखो मुझे सलमान खान का गाड़ी तक छोड़ने जा रहे हैं। शहनाज सलमान खान का हाथ पकड़ते हुए गाड़ी तक ले जाती है इस बीच सलमान हंसते हुए नजर आ रहे है। शहनाज को मना भी नहीं कर पाए सलमान और शहनाज को गाड़ी में बैठा कर आते हैं।

अपने विचार हमारे साथ हमें कमेंट करके जरूर बताइये। अगर आप हमसे संपर्क करना चाहते है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here