in

सलमान खान और पिता सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी, बोला बहुत जल्द सिद्धू मूसवाला जैसा होगा हाल

हाल ही में हुए सिद्दू मूसेवाला मर्डर के बाद अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है। सलीम खान को चिट्ठी के रूप में जान से मारने की धमकी दी गई जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई। और उसके ऊपर कार्यवाही करनी शुरू कर दी।

हाल ही में जब सिद्दूमूसे वाला अपने गांव मानसा जा रहे थे। तब कुछ अज्ञात लोगों ने आकर उनको गोली मार दी जिस कारण उनकी जान चली गई।और अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई और तुरंत इस पर कार्यवाही करनी शुरू कर दी। सूत्रों के हवाले से खबर है कि मुंबई पुलिस ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर कार्यवाही करनी शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस ने अपने बयान में बताया ,‘सलमान खान के पिता सलीम खान के सिक्योरिटी स्टाफ को बेंच पर यह पत्र मिला। सलीम खान उसी रास्ते हर रोज अपने सिक्योरिटी स्टाफ के साथ सुबह की सैर करने जाते हैं। हालांकि उस स्थान पर वे बहुत कम बार ही आराम करने के लिए रुकते हैं । वहीं बेंच पर यह पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है। सिक्योरिटी स्टाफ ने यह चिट्ठी सलीम खान को दी।

पत्र मिलते ही इसकी जानकारी तुरंत मुंबई पुलिस को दी गई। पत्र में सलमान खान और सलीम खान दोनों को ही गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी गई। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार पत्र में लिखा है कि “सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दूंगा। बहुत जल्द तुम्हारा हाल भी वैसा होगा”। इसके बाद से बांद्रा पुलिस इसकी जांच में जुट गई और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करने लगी। इसके साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ जारी है। सिद्दू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या के बाद। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम मीडिया में तेजी से सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काला हिरण मामले में सलमान खान का नाम सामने आने के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हालांकि इस बारे में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा। अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा। फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है। लॉरेंस का कहना है कि सलमान खान ने हिरण का शिकार करके ठीक नहीं किया था। सूत्रों का कहना है की बिश्नोई समाज में हिरण को बहुत ही पवित्र मानते हैं, इसलिए जब काला हिरण वाले मामले में सलमान खान का नाम सामने आया था । तो गैंगस्टर ने उन्हें मारने की धमकी दी थी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.