in

कटरीना कैफ को धोखा देने के बाद अब जैकलिन के साथ ले रहे कर रहे है लॉक डाउन के मज़े…

जब लॉक डाउन के समय पूरा हिंदुस्तान अपने अपने घर में थे, तब उस समय समलान खान Jacqueline Fernandez के साथ अपने फार्म हाउस में समय बिता रहे थे। ऐसा नहीं है की श्रीलंकन ब्यूटी सलमान खान के साथ सिर्फ 1-2 दिन थी, जैकलिन ने सलमान खान के साथ पूरा लॉक डाउन वही पर बिताया है।

जबकि कैटरीना कैफ अपनी बहन Isabel Kaif के साथ अपने घर पर ही थी। जैकलिन ने अक्सर बोला है की वो सलमान खान का अहसान जिंदगी भर नहीं भूल सकती। क्योंकि उनका करियर बनाने में सलमान खान ने ही मदद की थी। लेकिन जिस तरह दोनों की केमिस्ट्री दिख रही है, इससे तो यह साफ पता चल रहा है की यह दोनों दोस्ती से काफी बढ़कर है।

सलमान खान जैकलीन के साथ श्री लंका भी जा चुके है। iifa की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक साथ दिखाई दिए थे। सलमान खान की फॅमिली के साथ जैकलीन के काफी अच्छे सम्बन्ध है। अक्सर जैकलीन उनके फॅमिली फंक्शन में भी दिखती है।

अक्सर सलमान खान जैकलिन को अपने साथ विदेश के टूर पर ले जाते है। दबंग फिल्म के प्रमोशन के लिए जब सलमान खान के अमेरिका के टूर हुए तब सलमान जैकलिन को भी अपने साथ ले गए थे।

अभी तक सलमान खान और जैकलीन की सिर्फ 2 फिल्म एक साथ आयी है। जिनका नाम किक और रेस 3 है। इनके काफी फोटोशूट में यह दोनों के एक साथ देखे जाते है।

इन दोनों को एक दूसरे के इतना करीब देख कर इनके चाहने वाले इनसे काफी सवाल पूछ रहे है उनमे से एक सवाल जो सबसे ज्यादा पूछा जाता है वो है की क्या सलमान खान और कटरीना के बिच जैकलिन के कारण कोई परेशानी तो नहीं होती है ?

अभी तक कैटरीना और जैकलीन ने बड़े परदे पर एक साथ काम नहीं किया। एक साथ इन दोनों को काफी कम बार देखा जाता है। जब से सलमान खान और जैकलिन की एक साथ फार्म हाउस वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तब से इनके रिश्ते को लेकर काफी बांते हो रही है। सलमान खान इन सभी बातों को नजरअंदाज करते हुए अपनी लाइफ अच्छे से जी रहे है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो हमें कमेंट करके जरूर बताये और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *