सलमान भाई ने शहनाज पर दिखाई मेहरबानी? Kabhi Eid kabhi Diwali के लिए दी मुंह मांगी रकम?

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज कौर गिल सलमान खान की आने वाली मूवी कभी ईद कभी दिवाली से बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही है। इसके साथ ही उनके फैंस उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। शहनाज कौर गिल ने बिग बॉस 13 से अपने नाम के पीछे चार चांद लगा दिए। इससे पहले वह पंजाब में मूवीस तथा पंजाबी म्यूजिक वीडियोस में काम किया करती थी। बिग बॉस 13 में दिखने के बाद उन्हें लगभग हर कोई जानने लगा तथा उनके व्यक्तित्व को हर जगह पसंद किया जाने लगा । इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान के दिल में भी खास जगह बनाई।

91341159

सलमान खान की आने वाली मूवी कभी ईद कभी दिवाली के जरिए शहनाज कौर गिल बॉलीवुड में अपने कदम रखेंगी। और उनको उनकी पहली पिक्चर में ही सलमान खान के साथ काम करने का बड़ा मौका भी मिल रहा है। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहनाज गिल से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि सलमान खान ने शहनाज गिल को कभी ईद कभी दिवाली में काम करने के लिए मुंह मांगी रकम भी दी है । शहनाज गिल के अंदाज और भोलेपन के कारण सलमान खान में उन्हें अपनी फीस खुद चुनने का मौका दिया।

Shehnaaz 26 1

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया यह जा रहा है कि कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज गिल सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ देखने को मिलेंगे । हाल के दिनों में शूटिंग के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ। भेजो के जरिए हम शनास दिल का फर्स्ट लुक भी देख सकते हैं और यह वीडियो नेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो में हम फिल्म से जुड़े कलाकारों को वैनिटी वैन से उतरते देख सकते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोगों का मानना यह है कि इस मूवी की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है।

सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए लोगों में बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान के फैंस तो इनकी अपकमिंग मूवी के लिए बहुत उत्सुक हैं। आपको बता दें कि यह मूवी हमें इसी साल 30 दिसंबर को देखने को मिलेगी और यह मूवी साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनाई जा रही है। मूवी के अंदर हमें सलमान खान ,शहनाज गिल ,आयुष शर्मा ,पूजा हेगड़े और इसके साथ ही राघव जुयाल भी देखने को मिलेंगे। लोगों के न्यू ईयर को मेमोरेबल बनाने के लिए यह मूवी न्यू ईयर पर रिलीज की जा रही है।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment