in

इन सभी धाराओं से मुंबई पु’लिस कर सकती है Salman Khan और Karan Johar को गि’रफ्तार…

दोस्तों, सुशांत सिंह राजपूत तो हमारे बिच नहीं रहे। लेकिन उनके जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्टरी की सचाई सामने आ रही है। जहा पर असली टैलेंट जो बाहर से आया है, उसके साथ किस तरह से व्यव्हार करते है। सुशांत तो हमे छोड़ कर चला गया। लेकिन अभी भी बहुत सारे सुशांत सिंह ऐसे ही बॉलीवुड में धक्के खा रहे है। हम सबको मिल कर उनके साथ खड़ा होना है।

सुशांत सिंह का देहां’त होने के बाद पता चला की सुशांत डि’प्रेशन में थे। डि’प्रेशन में क्यों थे इसके कारण भी सामने आ रहे है। पिछले कुछ महीने में 7 फिल्मे उनके हाथ से निकल गयी थी। इन सभी मूवी के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी। और इन मूवीज के लिए बहुत सारी मूवीज तो उन्होंने खुद छोड़ दिया थी। क्योकि उनको इन सभी मूवीज में काम करना था। और आखिर में उनके हाथ से यह सभी मूवीज भी छीन ली गयी।

सुशांत का जन्म बिहार के पटना जिले में हुआ था। सुशांत सिंह के मो’त के बाद बिहार में Candle Light March भी किया गया था। उन सभी लोगो को पता था, की Candle Light March करने से सुशांत को इंसाफ या उनकी मो’त के पीछे की असली सचाई क्या है। कभी सामने नहीं आएगी। बिहार के मुज़्जफरपुर कोर्ट में बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया गया।

कूल मिला कर 8 लोगो के खिलाफ उस F’IR में नाम दर्ज करवाया गया। जिसमे सलमान खान, करण जोहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और अन्य 4 लोग शामिल है। इन लोगो के खिलाफ IP’C की धारा सेक्शन 306, सेक्शन 109, 504 और 506 लगाई गयी है। और यह केस सुशांत की मो’त का जिम्मेदार ठहराते हुए दर्ज किया गया है।

इस केस को दायर करने वाले वकील है, एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा। केस दर्ज करने के बाद सुधीर कुमार जी ने एक इंटरव्यू में बताया की, सुशांत सिंह राजपूत 7 फिल्म साइन कर चुके थे। उन सभी फिल्मो में सुशांत सिंह राजपूत को हटा दिया गया था।

कुछ ऐसे प्रोडक्शन हाउस भी है, जिनसे सुशांत को हमेसा के लिए boycott कर दिया था। इन सभी बातो ने सुशांत सिंह को डि’प्रेशन में डाल दिया था। और इसी डि’प्रेशन के कारण ही उन्होंने इतना बड़ा स्टेप ले लिया। जिन लोगो के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। उनकी पहुंच बहुत दूर दूर तक है, तो इस केस को भी धीरे धीरे दबा दिया जायेगा। अगर हम सभी एक साथ हो जाये तो। यह सब कुछ मुमकिन है।

अपने दोस्तों के साथ इस आर्टिकल को शेयर करे। और सुशांत की आगे की सारी न्यूज़ पड़ने के लिए हमारे पेज को फॉलो करे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *