लोगो ने दिखाया Alia Bhatt की नयी मूवी Sadak 2 के ट्रेलर पर अपना गुस्सा। ट्रेलर ने तोडा नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

0
106

दोस्तों Sadak 2 मूवी का ट्रेलर कल रिलीज़ होने वाला था। लेकिन किसी वजह से कल नहीं होकर आज ही यानि 12 अगस्त को रिलीज़ हो गया है। इस मूवी को लोगो की तरफ से बहुत ज्यादा नफरत मिल रही है। सुशांत सिंह के सुसाइड करने के बाद से बॉलीवुड इंडस्टरी के सभी स्टार किड्स को बहुत ज्यादा नफरत मिल रही है उनके चाहने वालो से।

Sadak 2 के ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी कुछ ही घंटे हुए है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने वर्ल्ड रिकॉर्ड तो नहीं बल्कि इंडिया का सबसे ज्यादा dislike ट्रेलर अपने नाम कर लिया। इस ट्रेलर पर 5 लाख से भी ज्यादा dislike हो चुके है इसके साथ ही यह ट्रेलर इंडिया का सबसे ज्यादा dislike किये जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

इससे पहले यह रिकॉर्ड PM नरेंद्र मोदी मूवी के नाम था। जिस फिल्म में विवेक ओबरॉय ने एक्टिंग की थी। और यह फिल्म प्रधा’नमंत्री न’रेंद्र मो’दी की बायोपिक फिल्म थी। उस फिल्म के ट्रेलर पर लगभग 3 लाख 63 हजार dislike थे।

वही दूसरे नंबर फिल्म Race 3 का ट्रेलर था। सलमान खान को भी SSR के इस हादसे के बाद से बहुत हेट मिला है। रेस 3 के ट्रेलर 236000 dislike थे।

अब सड़क 3 ने दोनों ही ट्रेलर को पीछे छोड़ते हुए। नंबर 1 जगह बना ली है। सिर्फ 4-5 घंटो के अंदर ही सड़क 2 के ट्रेलर पर 5 लाख से जयदा dislike हो चुके थे। और यह ट्रेलर इंडिया का मोस्ट disliked ट्रेलर बना चूका है। अभी तो सभी लोगो ने इस ट्रेलर को नहीं देखा है। उम्मीद है की आने वाले कुछ घंटो में यह ट्रेलर world most disliked ट्रेलर का ख़िताब भी हासिल कर लेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here