in ,

सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा जल्दी ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली है?

बॉलीवुड में फिल्मी सितारों के बच्चो को तो डेब्यू करते बहुत देखा है इस बार सचिन तेंदुलकर की बेटी को देखने के लिए सबकी नजरें टिकी हुई हैं। सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा अपने ग्लैमर लुक से सबको टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। स्टार किड्स में से सारा सबसे ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइल क्वीन मानी जाती हैं। ओर एक्टिंग में खास रुचि भी रखती हैं।

खबरों की माने तो सारा बॉलीवुड की हीरोइन बनना चाहती हैं। उनको एक्टिंग और फिल्मों में काफी इंटरेस्ट है। सारा एक्टिंग क्लासेज भी ले चुकी हैं। मीडिया की माने तो सारा जल्दी ही फिल्मों में काम कर सकती है। सारा एक्टिंग लेसंस भी लेती थी। सारा ने लंदन से अपनी पढ़ाई मेडिकल कालेज से की है। लेकिन सारा फिल्मों में अपना कैरियर बनाना चाहती हैं।

माना जा रहा था की सारा शाहिद कपूर के साथ उनकी फिल्म से डेब्यू करने वाली है लेकिन जब मीडिया में सचिन तेंडुलकर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात से साफ साफ मना कर दिया था उन्होंने कहा ऐसा बिलकुल भी नही है सारा अभी पढ़ाई कर रही है। सचिन ने कहा सारा का पूरा फोकस फिलहाल पढ़ाई पर है।

सचिन ने आगे कहा की सारा अभी अपनी पढ़ाई पूरी करेगी उसके बाद ही डिसाइड करेगी क्या करना है। लेकिन फिर से सारा की फिल्मों में डेब्यू की खबरे उड़ रही है। अब सबको इंतजार रहेगा सारा का फिल्मों में डेब्यू करने का। देखते है सारा फिल्मों में डेब्यू करेगी या नही।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.