in ,

1 फोटो ने इस गरीब बच्ची की रातों रात जिंदगी बदल दी, 4 साल पहले भीख मांगकर गुज़ारा करती थी।

आज के इस इंटरनेट एरा में कोई भी खबर बड़ी आसानी से वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया से कई लोगो की किस्मत रातों रात बदल चुकी है। जिनमे रानू मंडल, दीपक कलाल, और बाबा का ढाबा जैसे कई लोग शामिल है। ऐसे ही एक 13 साल की लड़की जिसकी एक फोटो रातों रात वायरल हो गयी। जिसके बाद उसकी पूरी जिंदगी ही बदल गयी।

13 साल की रीता आज से 4 साल पहले सड़को पर भीख मांग कर अपना गुज़ारा किया करती थी, पर अब वो सोशल मीडिया इन्फुलेंसर और फैशन मॉडल है। रीता को अभी इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख लोगो फॉलो करते है। 4 साल पहले जब एक फोटोग्राफर ने रीता को देख कर उसकी फोटो खींचने का मन बनाया। और बाद में उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। रीता का वह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

रीता के परिवार में कुल 7 सदस्य है। रीता के माता पिता और रीता को मिलकर 5 भाई बहन है। रीता की माँ इससे पहले लोगो के घरो में काम किया करती थी और इनके पिता कबाड़ा इक्कठा करके बेचते थे।

बात 2016 की है जब मशहूर फोटोग्राफर टॉफर क्विंटो फिलिफिंस घूमने आये थे। जब रात को वह सड़क पर घूम रहे थे, तब उन्हें सड़क किनारे पर एक लड़की भीख मांगते हुए दिखी। उस लड़की की सुंदरता टॉफर को इतनी पसंद आयी की वो खुद को फोटो खींचने से रोक नहीं पाए। बाद में उन्होंने वह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। इस फोट के बाद से रीता को कई मॉडलिंग के ऑफर भी आये।

उस रात के बाद से रीता की जिंदगी पूरी तरह से बदल गयी थी। रीता को उसके बाद कई टीवी शोज में देखा गया था। यह बात सच है की ऊपर वाला जब भी देता है छप्पड़ फाड् कर देता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *