in

आलिया भट्ट नहीं बल्कि इसके साथ रणबीर कपूर की शादी करवाना चाहते थे ऋषि कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना आलिया भट्ट बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली हीरोइनों में से एक हैं। जिसका प्रमुख कारण यह भी था की उनका परिवार और उनके पिता जिनकी बॉलीवुड में अपनी पहचान है। आलिया भट्ट हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। बॉलीवुड के इस पावर कपल ने 14 अप्रैल को अपने परिवार वालों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की। पिछले कुछ बीते महीनों से आलिया और रणबीर शादी की खबरें मीडिया में चल रही थी।

जैसे ही दोनों कपल ने शादी की उनके फैंस काफी खुश हैं। और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। इस शाही शादी होने के बाद ऋषि कपूर का एक बहुत ही पुराना ट्वीट ज्यादा वायरल हो रहा है। ऋषि कपूर ने 30 जून 2018 को अपने टि्वटर अकाउंट से फोटो शेयर की थी जिसमें उनके बेटे रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी एक साथ दिख रहे थे। इस फोटो पर ऋषि कपूर ने अपनी मजाकिया अंदाज में यह लिख रखा था की बेस्ट फ्रेंड्स आप दोनों ने शादी के बारे में क्या सोचा है समय आ गया है।

ऋषि कपूर का यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था। उनके फैंसी की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई थी। रणबीर और आलिया ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था, शादी के बाद यह जोड़ी जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में एक साथ नजर आएंगे यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.