in ,

17000 कि EMI भरने की औक़ात नहीं है Rhea की, तो कैसे किया लाखों का वकील?

अपने आप को अबला, बेसहारा और बेचारी बताने का दावा, Rhea का एक और ख़ारिज हो गया। कल रिहा ने एक इंटरव्यू में बात कही, जब उनसे उनके प्रॉपर्टीज के बारे में पूछा गया की आपकी साल की इतनी इनकम नहीं है। उसके बावजूद अपने एक फ्लैट खरीदा है, आप उसकी EMI भर्ती है। कहा से आता है ये सारा पैसा ?

तब रिहा ने कहा था की, ये एक छोटा सा फ्लैट है। शुरू नहीं होता उससे पहले खत्म हो जाता है। उसकी क़िस्त 17000 रुपए आती है। इस बात कारण रिहा फिर से सक के घेरे में आ जाती है। क्योकि अगर आप 50 लाख का लोन लेते हो तो, उसकी क़िस्त 17000 कैसे आ सकती है।

यह बात सबको पता है , अगर अपने 50 लाख का लोन लिया है तो क़िस्त तकरीबन 1 लाख के आस पास की आती है। लेकिन रिहा को यह लोन 17000 में केसा मिला? यह बात तो खुद रिहा ही जानती है।

लेकिन एक बहुत बड़ी बात सामने आती है, और बहुत बड़ा खुलाशा इस बात से हो जाता है की रिहा की कोई इनकम नहीं और वो अपने आप को बेचारा बताती है। तो फिर रिहा इतना महंगा वकील कैसे hire कर सकती है। क्या यह वकील उनके लिए फ्री में काम कर रहा था।

अगर ना, तो इस वकील की एक एक सुनवाई की कीमत लाखो में है। यह फीस रिहा कैसे भर रही है। जो रिहा अभी तक अपने आप को बेचारा बता रही है। उसने मुंबई का टॉप वकील कैसे hire कर लिया।

और सबसे बड़ी ताजुब की बात तो ये है की, जो journalist रिहा का इंटरव्यू ले रहा था, उसने यह सवाल क्यों नहीं पूछे। वो रिहा के जवाबो के बहाव में ही क्यों सवाल पूछ रहा था। यह कोई खुलाशा था या PR stunt ? यह बात तो जनता खुद ही तय कर चुकी है।

वैसे खबरे आयी थी ये वकील रिहा के लिए फ्री में काम कर रहा है, लेकिन अब वकील का स्टेटमेंट भी सामने आया है। वकील का कहना है की रिहा को हम किसी भी तरीके की फ्री सर्विसेज नहीं दे रहे है। हम रिहा को एक क्लाइंट की तरह ही ट्रीट कर रहे है।

इस खबर को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करे। और आप इस बारे में आप क्या सोचते है हमे कमेंट करके जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *