in

रिहा चक्रवर्ती को जल्द ही द्रौपदी के किरदार में देखा जा सकता है, रिहा हाथ लगी बड़ी फिल्म

धीरे धीरे रेहा चक्रवर्ती बॉलीवुड में फिर से एक्टिव होते हुए दिख रही है। 2021 में ही रिहा की एक फिल्म चेहरे रिलीज़ होने वाली है, जिसमे इमरान हासमी और अमिताभ बच्चन भी थे। ऐसे में बताया जा रहा है की रिहा को एक और बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिला है

पिछले साल रिहा चक्रवर्ती सुशांत सिंह के मामले के बाद काफी सुर्खियों में आ गयी थी। सबको लगता था की अब उनका करियर निचे आ चूका है और उन्हें किसी भी फिल्म में काम करने के लिए नहीं मिलेगा। लेकिन फ़िलहाल खबरों के मुताबिक रिहा को एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स मिलते जा रहे है।

अगर बात करें खबरों की तो ऐसा बताया जा रहा ही की रिहा को महाभारत में द्रोपदी का किरदार ऑफर किया जा रहा है। यह एक बहुत बड़े बजट की जिसमे कई बॉलीवुड के सितारे है अब उनके साथ ही रिहा भी द्रोपदी के किरदार में नज़र आएगी।

रिहा चक्रवर्ती की आने वाली फिल्म चेहरे के ट्रेलर में हम रिहा की थोड़ी सी झलक देख सकते है। चेहरे फिल्म में रिहा को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ देखा जायेगा। और साथ ही साथ इमरान हाश्मी लीड एक्टर रूप में दिखेंगे।

अगर बात करें रिहा चक्रवर्ती की तो उनका जन्म 1 जुलाई 1992 को बेंगलुरुमें हुआ था। रिहा ने तेलुगु फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद साल 2013 में रिहा ने बॉलीवुड में अपनी शुरआत की। बॉलीवुड में इन्हे कुछ कामयाबी हासिल नहीं हुई।

आपको रेहा चक्रवर्ती के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें अगर आपके पास हमारे लिए कोई सुझाव या सवाल है तो हमें कमेंट करके जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *