रेखा की बहन राधा दिखती हैं बहुत अदबुध, कर चुकी है राज कपूर की फिल्म ‘बॉबी’ मे काम करने से भी इंकार

राधा जो की रेखा की बहन हे वो साउथ की मूवी में काम कर चुकीं हैं। और राधा ने बडी मैगजीन के लिए काम किया था। राधा तमिल फिल्मों में देख ने को मिली थी। राधा को फिल्म में काम करना पसंद नही था। उन्हें मॉडलिंग करना बहुत पसंद थी। रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रही हे। रेखा अभिनेत्री होने के साथ साथ राज्यसभा सांसद में भी रहे चुकी हैं।

रेखा हमेशा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम को लेकर चर्चा में रहती है। रेखा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रेखा के माता पिता का तालुक साउथ की फिल्मों से था। रेखा के माता पिता साउथ के जाने माने एक्टर थे। परंतु इन की जिंदगी बहुत मुश्किलों से भरी हुई थी। रेखा अपने माता पिता के खराब रिश्ता से उनकी लाईफ पर बहुत बुरा असर देख ने को मिल रहा था।

Rekha lovingly poses with her six sisters : r/BollyBlindsNGossip

रेखा की मां के दो ही बच्चे हे। रेखा और राधा। सूत्रों से पता चला है की रेखा की बहन राधा ने साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी थी। राधा ने इस समय बडी मैगजीन के लिए मॉडलिंग कि थी और तमिल में मूवी के लिए काम भी किया था। इन समय राज कपूर ने राधा की तसवीर देख के उन्हे बॉबी फिल्म का ऑफर दिया था। परंतु राधा को मूवी में काम करने का मन भी करता।

राधा ने इस मूवी के लिए मना कर दिया। बाद में इस मूवी को डिंपल कपाड़िया को देदिया गया। और इस मूवी से डिंपल कपाड़िया ने काफी नाम कमा लिया।राधा ने अपने बचपन के दोस्त सईद संग 1981 में शादी कर ली थी। और शादी के बाद ये दोनो अमेरिका में जा कर बस गए। राधा ने शादी के बाद नाम बदल कर राबिया रख लिया था। और इन के दो बेटे हे। नाविद और अमन और ये दोनो अमेरिका में रहते है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment