रेखा के पहले पति विनोद मेहरा की बेटी खूबसूरती के मामले में देती है बॉलीवुड स्टार किड को कड़ी टक्कर, देखें तस्वीरे

0
162

66 वर्ष की रेखा आज अभी बहुत खूबसूरत है। रेखा ने पहली फिल्म सावन भादों से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। रेखा ने अभी तक बॉलीवुड में 180 से अधिक फिल्मों में काम किया है। रेखा को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। रेखा अपनी सेहत का काफी ख्याल रखा हुआ है। रेखा आज भी अपनी मांग में संदुर लगती है पर यह बात किसी को नहीं पता की वो किसके नाम का संदुर है।

वैसे तो बॉलवुड सुपरस्टार की लाइफ जितनी अच्छी न्यूज़ पेपर या टीवी में देखने को मिलती है, उतनी अच्छी नहीं होती। इनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव होते है। रेखा की जिंदगी में भी कई उतार चढ़ाव हुए है। रेखा की जिंदगी में सबसे पहले अभिनेता विनोद मेहरा से प्यार किया था। विनोद मेहरा अब इस दुनिया में नहीं है। साल 1990 में इनकी दिल का दौरा पड़ने से इनका निधन हो गयी था।

आपको बता दे की विनोद मेहरा से रेखा ने छुपकर शादी भी कर ली थी। खबरों के मुताबिक रेखा को विनोद मेहरा का परिवार बिलकुल अच्छा नहीं लगता था। जिसके कारण धीरे धीरे वह दोनों अलग हो गये थे। विनोद मेहरा ने अपनी जिंदगी में 3 लड़कियों से शादी की थी।

विनोद मेहरा की पहली दो शादियाँ ज्यादा दिन तक चल नहीं पायी और विनोद ने उनसे तलाक ले लिया था। लेकिन विनोद की तीसरी पत्नी किरण से उनको 2 बच्चे हुए जिनका नाम सोनिया और रोहन है। विनोद मेहरा के जाने के बाद उनकी पत्नी ने ही अपने दोनों बच्चो को संभाला था।

विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा अभी काफी बड़ी हो चुकी है और दिखने में काफी खूबसूरत भी दिखती है। इसके वो अभी तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी है। सोनिया ने पहली फिल्म Ragini MMS 2 की थी, इसके आलावा एक में और एक तू जैसी कई फिल्मों में सोनिया मेहरा ने काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here