in

रेखा के पहले पति मुकेश ने शादी के कुछ दिन बाद ही रेखा के दुपटा से ही फंदा बना कर फांसी लगा ली थी, जानिए क्या थी वजह

रेखा ने अपनी अभिनय के साथ साथ अपनी सुंदरता से भी लोगो के दिलों में राज किया है। रेखा को देखकर कोई यह नहीं बता सकता की उनकी उम्र अभी 66 वर्ष है। रेखा की इतनी उम्र होने के बाद भी उनके चेहरे पर खूबसूरती बरकरार है।

रेखा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। रेखा की जिंदगी भी हमेशा से ही काफी सुर्खियों में रही है। इनकी जिंदगी में इतने उतार चढ़ाव आये जिसके ऊपर भी एक फिल्म बनाई जा सकती है। रेखा की जिंदगी कभी उनके अफेयर के कारण या कभी उनकी शादी की घटनाओं के कारण सुर्खियों में बनी रहती थी।

रेखा का नाम सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ा गया है, आज भी कभी कभी इनकी लव स्टोरी सुर्खियों में आ जाती है। यह दोनों हिंदी फिल्मों में काफी हिट थे। लेकिन असल जिन्दी में इनका प्यार ज्यादा दिन टिक नहीं पाया और अमिताभ अपना परिवार बचाने के लिए रेखा से अलग हो चुके थे।

अमिताभ से अलग होने के बाद रेखा की मुलाकात दिल्ली एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से हुई। मुकेश अग्रवाल की कंपनी किचन का सामान सेल किया करती थी। मुकेश को बॉलीवुड के स्टार्स को अपनी पार्टी में बुलाना अच्छा लगता था। मुकेश अक्सर अपनी पार्टी में कई अभिनेता और अभिनेत्री को अपने घर बुलाते थे। इन दोनों की मुलाकात मशहूर डिजाइनर बीमा रमानी ने करवाई थी।

बाद में इन दोनों में दोस्ती गहरी हुई, और उसके बाद इन्होने दोस्ती को रिश्ते में बदलने का तय किया। लेकिन शादी के बाद भी रेखा मुंबई ही रहती थी और मुकेश अपने बिज़नेस के कारण दिल्ली में ही रहते थे। मुकेश नहीं चाहते थे की रेखा अब फिल्मों में काम करें। लेकिन रेखा को अपना करियर बनाना था। इसी कारण इन दोनों में काफी झगड़े होने लग गए थे।

मुकेश की कम्पनी भी लगातार काफी नुसकान में चल रही थी। और धीरे धीरे रेखा ने भी मुकेश से दुरी बना ली थी। रेखा ने जब मुकेश के साथ तलाक की अर्ज़ी डाली तो मुकेश अपनी कंपनी की खराब पोजीशन और अपने इस रिश्ते के तनाव को बर्दाश्त नहीं कर पाए। आखिर में इन्होने अपने घर पर ही फांसी लगा ली थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *