in

इमरान खान के साथ भी रेखा की होने वाली थी शादी, रेखा की माँ ने दोनों की कुंडली भी दिखा दी थी। लेकिन इमरान खान दिया ऐसा बयान

रेखा ने अभिनय और खूबसूरती से लोगो के डील जितने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अपने काम के साथ रेखा के लव लाइफ ने भी लोगो का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। रेखा का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया था। जैसे अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शत्रुघ्न सिन्हा और संजू बाबा जैसे कई अभिनेता से रेखा का नाम जोड़ा गया है।

लेकिन रेखा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गयी थी जब रेखा का नाम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ नाम जोड़ा जाने लगा था। बात सिर्फ अफेयर की नहीं थी, अफवाहें तो ऐसी भी आ रही थी की रेखा और इमरान खान शादी भी करने वाले है।

यह बात लोगो के सामने तब आई जब एक न्यूज़ पेपर में इनकी शादी को लेकर खबरे छपी थी। कुछ दिन पहले ही उस न्यूज़ पेपर की एक कटिंग सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही थी। न्यूज़ पेपर में छपे इस आर्टिकल के पीछे कितनी सचाई है यह बात किसी को नहीं पता।

उस आर्टिकल के मुताबिक इमरान खान और रेखा एक दूसरे के साथ शादी करने वाले थे। रेखा की माँ इमरान खान के साथ इस रिश्ते को लेकर काफी खुश थी। रेखा की माँ इनकी शादी के लिए इतनी उत्सुक थी की उन्होंने इन दोनों की कुंडली भी ज्योतिष को दिखा दी थी।

न्यूज़ पेपर के उस आर्टिकल में यह दावा किया हुआ था की इमरान रेखा से मिलने भी आया करते थे। इन दोनों को मुंबई की बीच पर एक साथ समय बिताते हुए भी देखा जाता था। खबरों के अनुसार जिन लोगो ने भी इन दोनों को एक साथ घूमते हुए देखा था, उनका यही कहना था की इनकी आँखों में देखकर यही लगता था की यह दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते है।

उस आर्टिकल में आगे लिखा था की इमरान खान ने जीनत अमान और शबाना जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ भी अपना रिश्ता रखा था। इस आर्टिकल में इमरान खान का एक बयान भी बताया गया जिसमे इन्होने बताया की ‘में एक्ट्रेस के साथ वक्त गुजारना थोड़े वक्त के लिए ठीक है। मैं उनके साथ को कुछ देर तक के लिए एंजॉय करता हूं, लेकिन फिर आगे बढ़ जाता हूं। मैं किसी भी एक्ट्रेस के साथ शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *