in ,

रेखा आज भी पहनती हैं इस अभिनेता के नाम पर सिंदूर, नाम सुनकर आप हैरान रह जाएंगे!

बॉलीवुड की बेहतरीनअभिनेत्री रेखा का जीवन किसी रहस्य से कम नहीं है। रेखा का जीवन काफी विवादों के इर्द-गिर्द घूमता है, कहा जाता है कि रेखा उन अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिनका नाम कई अभिनेताओं के साथ लव अफेयर था। हालांकि इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन हाल ही में रेखा की जिंदगी पर एक किताब सामने आई है जो उनकी जिंदगी के कई राज खोलती है।

यासिर उस्मान द्वारा लिखी गयी किताब का नाम ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी’ है। हम आपको बताना चाहते हैं कि इस किताब के रिलीज होने के बाद रेखा जी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गयी है।

यह किताब रेखा और संजय दत्त की चोरी छुपके से की गई शादी के बारे में बताती है। कहा जाता है कि जब दोनों ने साथ में फिल्म में काम किया तो रेखा और संजय दत्त के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। हालांकि रेखा ने फिल्म में संजय दत्त की मां की भूमिका निभाई थी। यह बात तो सबको पता है कि फिल्मी पर्दे पर मां-बेटे की जोड़ी भी बाद में प्यार में बदल गई।

90 के दसक में रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच लव अफेयर की खबरे खूब सुर्खियों में थी। लेकिन जया बच्चन की वजह से इनका रिश्ता खतम हो गया।

अमिताभ बच्चन से दूर होने के बाद रेखा काफी टूट गयी थी, जिसके बाद उन्हें संजय दत्त के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला। दोनों एक साथ फिल्म करते वक्त इतने करीब आ गए कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त दोनों 2 हफ्ते के लिए शहर से बाहर थे। जब सुनील दत्त को इस बात का पता चला तो वे भड़क गए और संजय दत्त की ऋचा शर्मा से शादी करवा दी।

हालांकि उस दौरान यह खबरें भी आ रही थी की रेखा ने अमिताभ बच्चन को जलाने के लिए संजय दत्त से शादी की थी। रेखा आज भी अकेले ही जिंदगी बिता रही है। वही बात करें संजय दत्त की तो इन्होंने अपने जीवन में 3 शादिया की है। फलहाल संजू बाबा अपनी अपनी मान्यता दत्त के साथ बेहद खुश है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *