अमिताभ बच्चन के प्यार में दीवानी रेखा ने कही यह बातें, शादी शुदा मर्द से प्यार करना देता है सिर्फ दर्द

रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के चर्चे आज भी भारत में होते रहते हैं। इन दोनों की लव स्टोरी भारत में सबसे अधिक चर्चित लव अफेयर की कहानियों में से एक है। इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। उसके बाद यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे और उनकी दोस्ती और गहरी होती चली गई।

rekha

अमिताभ बच्चन ने तो कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन रेखा ने कभी-कभी कुछ इंटरव्यूज में इस बारे में काफी कुछ बताया था। रेखा जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने एक अवॉर्ड शो में कुछ पंक्तियां सुनाई थी। जिसके बाद सभी को यह लगता था कि यह पंक्तियां उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए कही है, लेकिन रेखा जी ने वह पंक्तियां जया बच्चन जी के लिए कही थी।

रेखा जी ने एक बार फिर से उन पंक्तियों को इस इंटरव्यू में बताया था की ‘मैंने आपकी तरफ देखा और आपने अपना मुंह फेर लिया। क्यों? आपको लगता है आप शायद बहुत दुखी हैं, लेकिन क्या आपको यह नहीं दिख रहा है कि मेरी हालत भी बहुत खराब है? मैं आपकी आंखों में आपकी तकलीफ है देख सकती हूं, लेकिन क्या आप मेरे दिल के घाव नहीं देख सकते।’

94ba4e8a5e705cf2fee825971712b232

रेखा जी की इन पंक्तियों से उनके प्यार से अलग होने का दर्द हम महसूस कर सकते हैं। रेखा के दिल में अमिताभ बच्चन से दूर होने की कसक अभी भी बनी हुई है। यह बात तो सबको पता है कि रेखा आज भी अकेली ही रह रही है। यह कहानी सिर्फ रेखा जी की नहीं है भारत में कई ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने शादीशुदा आदमी से प्यार करके प्यार की पीड़ा से गुजरी है।

शादीशुदा मर्द से नज़दीकियां तो बन जाती है, लेकिन जब बात शादी करने की आती है तो उस दौरान वह अपनी पहली पत्नी और बच्चों के बारे में सोचता है और उन्हें नहीं छोड़ना चाहता। यह बात सभी को सोचना चाहिए कि एक शादीशुदा इंसान से विश्लेषण तो बन सकते हैं लेकिन उनके साथ आप कभी शादी करके जिंदगी बिताना इतना आसान नहीं है। वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने दो शादी की हैं और वह आज उनके साथ खुश भी है लेकिन ऐसा सभी के साथ नहीं होता।

b90b4fa4ee06605d7ced44dd0b46febc original

रेखा जी के जीवन का यह किस्सा सुनकर आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए और इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले। अगर आपके पास हमारे लिए कुछ सवाल उसे जावे तो आप हमें ईमेल कर सकते हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment