अमिताभ बच्चन के प्यार में दीवानी रेखा ने कही यह बातें, शादी शुदा मर्द से प्यार करना देता है सिर्फ दर्द

0
194

रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के चर्चे आज भी भारत में होते रहते हैं। इन दोनों की लव स्टोरी भारत में सबसे अधिक चर्चित लव अफेयर की कहानियों में से एक है। इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। उसके बाद यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे और उनकी दोस्ती और गहरी होती चली गई।

अमिताभ बच्चन ने तो कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन रेखा ने कभी-कभी कुछ इंटरव्यूज में इस बारे में काफी कुछ बताया था। रेखा जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने एक अवॉर्ड शो में कुछ पंक्तियां सुनाई थी। जिसके बाद सभी को यह लगता था कि यह पंक्तियां उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए कही है, लेकिन रेखा जी ने वह पंक्तियां जया बच्चन जी के लिए कही थी।

रेखा जी ने एक बार फिर से उन पंक्तियों को इस इंटरव्यू में बताया था की ‘मैंने आपकी तरफ देखा और आपने अपना मुंह फेर लिया। क्यों? आपको लगता है आप शायद बहुत दुखी हैं, लेकिन क्या आपको यह नहीं दिख रहा है कि मेरी हालत भी बहुत खराब है? मैं आपकी आंखों में आपकी तकलीफ है देख सकती हूं, लेकिन क्या आप मेरे दिल के घाव नहीं देख सकते।’

रेखा जी की इन पंक्तियों से उनके प्यार से अलग होने का दर्द हम महसूस कर सकते हैं। रेखा के दिल में अमिताभ बच्चन से दूर होने की कसक अभी भी बनी हुई है। यह बात तो सबको पता है कि रेखा आज भी अकेली ही रह रही है। यह कहानी सिर्फ रेखा जी की नहीं है भारत में कई ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने शादीशुदा आदमी से प्यार करके प्यार की पीड़ा से गुजरी है।

शादीशुदा मर्द से नज़दीकियां तो बन जाती है, लेकिन जब बात शादी करने की आती है तो उस दौरान वह अपनी पहली पत्नी और बच्चों के बारे में सोचता है और उन्हें नहीं छोड़ना चाहता। यह बात सभी को सोचना चाहिए कि एक शादीशुदा इंसान से विश्लेषण तो बन सकते हैं लेकिन उनके साथ आप कभी शादी करके जिंदगी बिताना इतना आसान नहीं है। वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने दो शादी की हैं और वह आज उनके साथ खुश भी है लेकिन ऐसा सभी के साथ नहीं होता।

रेखा जी के जीवन का यह किस्सा सुनकर आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए और इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले। अगर आपके पास हमारे लिए कुछ सवाल उसे जावे तो आप हमें ईमेल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here