राधे फिल्म में Salman Khan और Disha Patani के किसिंग सीन को लेकर, दिशा पटानी ने बताया कुछ ऐसा। सुनकर सब हो गए हैरान

0
187

राधे फिल्म का इंतज़ार पिछले कई सालों से सलमान खान के चाहने वाले इंतज़ार कर रहे थे। और आखिरकार इस साल ईद पर यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है। लॉकडाउन के चलते लोगो को उम्मीद नहीं थी राशि फिल्म इस साल ईद के दिन रिलीज़ हो पायेगी। लेकिन सलमान खान इस साल कम प्रोफ्ट पर भी इस फिल्म को अपने फैंस के लिए OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने वाले है।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल अभिनेत्री दिशा पटानी है। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी का एक किसिंग सीन भी है जो काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का सांग सिटी मार यूट्यूब काफी वायरल हो रहा है। इस गाने पर यूट्यूब 120m से भी अधिक व्यूज हो चुके है।

एक मीडिया कंपनी से बातचीत के दौरान दिशा पटानी ने इस फिल्म से जुडी कई बातें बताई। दिशा पटानी ने उनके सलमान खान के बिच किसिंग सीन को लेकर भी कई सारी बातें बताई। दिशा ने बताया की उस सीन के दौरान दिशा पटानी का मुँह टेप से ढका हुआ था। सबको यही लग रहा था की सलमान खान ने कभी भी ऑन स्क्रीन किश नहीं किया और उनकी ये हमेशा से पालिसी भी थी।

दिशा पटानी ने आगे बताया की वह सीन इस फिल्म के लिए काफी आवश्यक था। आप जब को देखने तो समझ आ जायेगा की इस सीन को फिल्म में डालना कितना जरूरी था। दिशा पटानी पहली अभिनेत्री है जिन्होंने सलमान खान के साथ ऑनस्क्रीन किश किया है।

लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म को रिलीज़ होने की बात पर भी दिशा ने बताया की यह फिल्म एक साल से रिलीज़ नहीं हो पा रही है। फ़िलहाल में खुश हु की यह फिल्म रिलीज़ हो रही है। और लोगो तक हमारा काम पहुंच रहा है। ऐसे समय में हम लोगो का मनोरंजन कर पा रहे है, इस बात को लेकर में काफी खुश हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here