in

IPL शुरू होने से पहले ही बिड गयी RCB और RR की टीम, जानिए क्या है पूरा मामला

मैदान पर तो अपने दो टीमों को भिड़ते हुए कई बार देखा होगा। लेकिन अब जो आईपीएल की दो franchisees है RCB or RR, उनके बिच में सोशल मीडिया वॉर शुरू हो चूका है, एक तरफ है RCB की टीम तो दूसरी तरफ तो दूसरी तरफ है RR की टीम।

इन दोनों टीमों में आपस में सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया है और इसकी वजह है इन दोनों टीमों का Logo. आखिर यह फाइट क्यों शुरू हुई है, इसके पीछे की वजह क्या है?

वैसे आईपीएल शुरू होने में ज्यादा दिन नहीं बचे है, सभी टीमें जोर शोर से अपनी तैयारियों में लगी हुई है। आईपीएल में जहा मैदान पर 2 टीमें एक दूसरे के आमने सामने होती है, लेकिन अब तो सोशल मीडिया पर दो franchisees एक दूसरे से बिड गयी है।

राजस्थान रॉयल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने अपने टीम के logo को लेकर सोशल मीडिया पर बिड गयी है। RR ने RCB टीम को सही लोगो इस्तेमाल करने की नशीहत देदी, इसके बाद RCB ने भी इसका करारा जवाब दे दिया। दरअशल आईपीएल के मैचेस की तारिक सामने आ गयी है।

जिसके बाद सभी टीमों ने अपने सोशल मीडिया पर अपने अलग अलग पिक्चर शेयर किये। RCB टीम की एक पोस्ट पर RR का एक पुराना लोगो इस्तेमाल हुआ है। हलाकि RCB ने ट्विटर पर ही RR को जवाब भी दे दिया था। RCB ने एक पोस्ट शेयर की जिसमे उसने अपने फैंस से पूछा की किस टीम के खिलाफ RCB के फैंस इंतज़ार कर रहे है।

इसके पोस्ट के साथ शेयर किये गए वीडियो में RCB के खिलाफ सभी मैचों के लिए अलग अलग टीम के logo दिखाए गए। RR की टीम के logo का कलर गोल्डन है जबकि इस पोस्ट में इसे नीले रंग का दिखाया गया था।

आपको RCB के इस जवाब के बारे में जानकर केसा लेगा हमे कमेंट करके जरूर बताये और हमारे इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों तक जरूर शेयर करे।

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Virat Kohli ने क्यों Deepika Padukone को रिजेक्ट कर दिया था? इसके पीछे की सच्चाई क्या थी

सामने आया Salman Khan और Aishwarya की बेटी का सच्च, देखिए क्या है पूरा मामला