यह नाम रखेंगे रणवीर सिंह अपने होने वाले बच्चे का, नाम का किया खुलासा

0
148

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को कुछ साल हो गए है। दोनो की जोड़ी उनके फैंस को बहुत पसंद हैं। दोनो जब साथ में होते है तो फैंस को उनकी बॉन्डिंग अच्छी लगती है। रणवीर सिंह की जल्दी ही फिल्म जयेश भाई जोरदार जल्दी ही रिलीज होने वाली है। आजकल रणवीर इस फिल्म के पर्मोशन के कारण इंटरव्यू में बिजी है। वही जब इंटरव्यू में रणवीर से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में भी सवाल किए गए किसी ने उनसे पूछा कि वह बच्चा प्लान कब कर रहे हैं।

इस पर रणवीर सिंह ने कहा की वह तो बच्चा चाहते है। इसी पर उनसे पूछ लिया की उनको लड़का चाहिए या लड़की तो रणवीर में जवाब देते हुए कहा की उनको लड़की चाहिए बिलकुल दीपिका जैसी। यहां तक की रणवीर ने तो बच्चो के नाम तक सोच लिए है। उन्होंने बताया उनके घर अगर बच्चे होंगे तो वह बहुत अलग और प्यार और नाम की कुछ विशेषता भी हो ऐसे नाम मुझे पसंद है। रणवीर ने कहा की मुझे लोगो के नाम से बेहद जुडाव है।

आगे रणवीर ने बताया की उन्होंने बच्चो के नाम की पूरी लिस्ट बना रखी है जिसमे बहुत सारे नाम लिखे हुए है। मीडिया में उनसे उस लिस्ट में से कुछ नाम पूछे गए जिस पर रणवीर ने उन्हें साफ साफ मना कर दिया कहा की में उन्हें ये नाम नही बताऊंगा ये मेरा पर्सनल है। क्योंकि में नही चाहता की मुझसे पहले कोई इन नाम को अपने बच्चों के नाम रख ले ताकि यह नाम फिर तब तक कॉमन नाम हो जाए। दीपिका से में रोज इस बारे में बात करता हु।

जयेश भाई जोरदार की फिल्म की कहानी में समाज में यह संदेश दे रहे है की लड़का को लड़की में हमे फर्क नही करना चाहिए। दोनो बराबर हैं इस फिल्म में रणवीर को दूसरी बार भी लडकी ही होती है और रणवीर के माता पिता को लड़का चाहिए था। इसी को लेकर रणवीर से मीडिया में पूछा गया की आपको अपनी निजी जिंदगी में लड़का चाहिए या लड़की। रणवीर इस पर कहते है की यह हमारे हाथ में नही होता है उपर वाला जो चाहेगा हमे वही मिलेगा और हमें वो मंजूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here