आलिया से शादी करा कर पछता रही है रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर? चंद महीनों में ही कह दी थी बड़ी बात

0
87

आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा जगत की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर अपने आप को इस काबिल बनाया है कि आज ये किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कोई आलिया की इज्जत करता है।आलिया में बॉलिवुड में एक से बड़के एक सुपरहिट मूवीज दी है।आपको बता दे की आलिया ने 14 अप्रैल की बॉलिवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ धूम धाम से शादी की थी।लेकिन अब उससे जुड़ी एक खबर के कारण बहू आलिया और सासू मां इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में चल रही है।

आलिया और रणबीर की शादी को अभी चांदी महीने हुए हैं। लेकिन उससे जुड़ी एक खबर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है ।जिसमें मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीतू कपूर ये कहती है कि वो आलिया भट्ट को बहू बना कर पछता रही हैं।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी की बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक कहा जाता है।आलिया और रणबीर एक दूसरे को काफी लंबे टाइम से डेट कर रहे थे।इसके बाद अब जाके इन्होंने एक दूसरे के शादी की है।लेकिन सूत्रों के हवाले से एक बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट को बहु बनाकर उनकी सासू माँ पछता रही है ।जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है।आगे हम आपको बताएंगे की उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में वन ऑफ द बेस्ट जोड़ी मानी जाती है। लेकिन हाल ही में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया की सासू मां नीतू कपूर ने एक बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह यह कहते दिख रही हैं कि आलिया भट्ट को बहू बनाकर उन्हें पछताना पड़ रहा है।सूत्रों के अनुसार नीतू कपूर का कहना है कि जब से शादी हुई है ।उसके बाद से आलिया और उनकी ठीक से बात भी नहीं हो पाई है। जिसके बाद नीतू कपूर ने मजाक में कहा कि आलिया भट्ट को बहु बनाकर पछता रही है क्योंकि शादी से पहले ही हम दोनो काफी बात-चीत करते थे। इतना कहकर नीतू कपूर हंसने लगी। इससे पता चलता है कि ये सब उन्होंने मजाक में कहा था।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के ये पावरफुल कपल हाल ही में अपनी आने वाली अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में बिजी हैं।‘ब्रह्मास्त्र’ मैं हमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कपूर मेन किरदारों में नजर आएंगे। इसके साथ ही हमें इस मूवी में बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन भी देखने को मिलेंगे।शादी के बाद ये इन दोनो की पहेली मूवी है को हम साथ में देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here