in

रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर को आया गुस्सा, बोली- तू क्यों पड़ा है मेरी बहु के पीछे

बॉलीवुड के हर रिश्ते तो आम जनता तक पहुंच ही जाते हैं। बॉलीवुड में बना हर रिश्ता बहुत ही खास होता है। ऐसा ही एक खास रिश्ता सास और बहू के बीच भी है यानि की नीतू कपूर और आलिया भट्ट कपूर का सास-बहू का रिश्ता। जो बहुत ही ज्यादा खास है। नीतू कपूर आलिया भट्ट पर जान छिड़कती है। नीतू कपूर और आलिया भट्ट कपूर का प्यार सब लोग जानते हैं। इसीलिए नीतू कपूर जहां भी जाते हैं वहां उनसे उनकी बहू के बारे में सवाल जरूर पूछे जाते है।जो नया नीतू कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें नीतू कपूर का प्यार आलिया भट्ट कपूर के लिए साफ देखा जा सकता है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नीतू कपूर अपनी बहू को खूब प्यार करते हैं यह साफ दिख रहा है वो वीडियो डांस दीवाने के शो के बाहर का है। जिसमें पैपराजी ने नीतू कपूर को देखते ही वीडियो बनाना शुरू कर दिया और इसका फायदा उठाते हुए नीतू कपूर ने भी अपनी मूवी का प्रमोशन करना शुरू कर दिया नीतू कपूर की नई मूवी जुग जुग जियो का प्रमोशन करना उन्होंने शुरू कर दिया तथा पैपराजी के संग खूब मस्ती भरे अंदाज में बातें भी की तथा इसके बाद जब पैपराजी ने पूछा कि इस मूवी में आपकी बहू है कियारा तब नीतू कपूर ने बोला कि तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है।

नीतू कपूर की हाल ही में नई मूवी आने वाली है जिसका नाम है ‘जुग जुग जियो’ है जिसमें हमें नीतू कपूर के साथ अनिल कपूर भी देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ मेन रोल में दिखाई देंगे। इस पिक्चर को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।तथा यह मूवी 24 जून को बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

यह पहली बार होगा जब अनिल कपूर और नीतू कपूर हमें एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे ।सब लोगों के मन में इस पिक्चर के लिए बहुत एक्साइटमेंट है। यह लेख आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.