फिल्म ‘शमशेरा’ से रिलीज हुआ रणबीर कपूर का लुक, पोस्टर के जारी होते ही आलिया ने कमेंट मे कहा -हाॅट

0
149

रणबीर कपूर  काफी समय से फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग मे बिजी थे। फिल्म शमशेरा को लेकर काफी समय से सुर्खियो मे है,रणबीर कपूर।आप को बता दे कि फिल्म शमशेरा से उनका लुक लीक होने की खास खबर सामने आ रही है। लुक लीक होते ही एक पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर मे रणबीर कपूर के लम्बे बाल,ढाढ़ी,आंखो मे तेज वाला नया चेहरा फैंस के सामने आया।

इस फिल्म मे रणबीर कपूर के साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है।आलिया को फैंस ने एक नये अवतार मे देखा। आलिया ने रणबीर कपूर के इस नये अवतार पर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया।आलिया ने हार्ट ईमोजी के साथ रणबीर के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा- ” ये हुई ना हाॅट माॅर्निग ,मेरा मतलब गूड माॅर्निग ,क्लियर।

आलिया एक बार फिर रणबीर कपूर के इस लुक पर अपना दिल हार बैठी। फैंस ने रणबीर कपूर को ट्रोल करने का एक नया बहाना ढूंढ लिया है। एक यूजर्स ने रणबीर कपूर के इस लुक पर कमेंट कर कहा,भारतीय माँ आपने यह क्या हाल बना रखा है,नाई के पास जाकर बाल कटा आओ। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा-सही है दोनो हसबेड वाइस अब एक -दूसरे को फ्री मे पेड ट्वीट करेंगे।

इस फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा है।इस फिल्म की कहानी आजादी के लिए ब्रिटिश सरकार से अपने अधिकार की लड़ाई करना है। फिल्म शमशेरा काजा नाम के एक छोटे से शहर मे तैयार की गई है। इस कहानी मे एक शुद्ध सिंह नाम का अत्याचारी जनरल एक योद्धा को कैद कर उस पर अत्याचार करता है। फिल्म शमशेरा इसी योद्धा के इर्द-गिर्द धूमती है।गुलामी की जजीरो को तोड़कर अपने कबीले का लेजेड बनता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here