in

सीढ़ियों के नीचें घुटनों में मुंह छुपा घंटो रोया करते Ranbir Kapoor, पिता Rishi Kapoor को ठहराया ज़िम्मेदार, जाने पूरी वजह

बॉलीवुड सेलिब्रिटी की जिंदगी के कई राज राज ही रह जाते है। जो बॉलीवुड अभिनेता हमें बड़े परदे पर दिखता है जरूरी नहीं है की वह असल जिंदगी में वैसा ही हो। दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर को सभी लोग जानते थे। 90 के दशक में हमने उनकी बहुत सी फिल्में देखी थी।

लेकिन ऋषि कपूर की जिंदगी के बारे में बहुत कम लोग जानते है की उनके और उनकी पत्नी नीतू सिंह और रणबीर कपूर के रिश्ते बिलकुल अच्छे नहीं थे। यह परिवार मीडिया और कैमरे के सामने भले ही एक साथ दिखाई देता था, लेकिन निजी जिंदगी में इनके हालात इससे भी खराब थे।

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था की उन्होंने अपने माता पिता को बच्चन से ही लड़ते झगडे देखा है। कई बार तो यह दोनों 5-6 घंटे तक लड़ते ही रहते थे। जिसके बाद रणबीर कपूर घंटो तक अपने घर की सीढ़ियों में जाकर रोते थे। एक बार तो इन दोनों के बिच अनबन इतनी बढ़ गयी थी की रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर को घर छोड़ कर अलग रहना शुरू कर दिया था।

इस दौरान नीतू कपूर को अपना सैलून खोलना पड़ा, जिससे वह अपना घर खर्च उठती थी। लेकिन बाद में ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बिच रश्ते अच्छे हुए और यह दोनों एक बार फिर से साथ रहने लगे थे। लेकिन आपको बता दे की रणबीर कपूर और ऋषि कपूर एक दूसरे के इन करीब नहीं थे। यह दोनों बहुत कम एक दूसरे से बात करते थे।

एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने बताया था की रणबीर कपूर अपने पिता से कभी बात नहीं करते थे। लेकिन रणबीर कपूर अपनी माँ नीतू कपूर से काफी जुड़े हुए थे। नीतू कपूर ने आगे एक इंटरव्यू में बताया की अगर रणबीर कपूर और ऋषि कपूर को किसी कमरे में एक साथ बंद भी कर दिया जाये, तब भी यह दोनों एक दूसरे से बिलकुल बात नहीं करेंगे।

सोर्स: इंटरनेट

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *