रामू की अभिनेत्री ने एक बार फिर इंटरनेट पर खड़ा किया बवाल, सिर्फ तोलिया पहन शेयर की तस्वीर

हिंदी सिनेमा जगत के एक नामी निर्देशक राम गोपाल वर्मा जो अक्सर अपनी फिल्मों से नए चारों को स्टार बनाते नजर आते हैं। वहीं साल 2021 में इन्होंने नए चेहरों को ब्रेक दिया था जब इन्होंने फिल्म डी कंपनी में दाऊद इब्राहिम की शुरुआती जिंदगी को दिखाकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था। जहां एक्ट्रेस अंशु राजपूत ने दाऊद की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाया और हर किसी को अपना दीवाना बना लिया।

बता दे अंशु राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बड़ी फैन फॉलोइंग रखती है इनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है उसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अंशुल राजपूत ने अपनी कुछ ऐसी बोल्ड तस्वीरें साझा की है जिसे देख अब तो इंटरनेट की दुनिया में बवाल खड़ा हो गया है।

दरअसल अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट चेंज टू राजपूत ने सिर्फ डोलिया लपेटकर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है देखने के बाद हर एक शख्स उनका दीवाना हो चुका है शरीर पर सिर्फ चोलिया लपेटकर अपने खुले घुंघराले बालों को खुला छोड़ा है और उनकी आंखें किसी शरारत की तरफ इशारा कर रही हैं जिसे देख हर किसी के पसीने छूट गए।

बता दें कि अंशु राजपूत मूल रूप से मथुरा की रहने वाली है इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग और ग्रेजुएशन के बाद मुंबई की तरफ अपने कदम बढ़ाए और साल 2023 में वह बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट में भी दिखेंगे जिससे उनको बॉलीवुड में अपने नाम बनाने की उम्मीद भी दिख रही है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment