रकुल प्रीत एक बार फिर हॉटनेस दिखाने के कारण हुई, Oops Moment का शिकार, वीडियो हो रहा है जमके वायरल…

0
126

रकुल प्रीत बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ जैसी भाषाओं में भी पिक्चरें की है। साथी बॉलीवुड में भी इन्होंने कई सुपरहिट पिक्चरें दी हैं। अदाकारा ने बॉलीवुड में फिल्म “यारियां” से डेब्यू किया था। इनकी डेब्यू फिल्म बड़े पर्दे पर हिट साबित हुई थी। यही कारण है कि बॉलीवुड ने इनको एक अलग पहचान दी। बॉलीवुड में डेब्यू के साथ-साथ अभिनेत्री पहले से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित हीरोइनों में से एक थी।

रकुल प्रीत सिंह ने गिराईं हुस्न की बिजलियां – TV9 Bharatvarsh

बॉलीवुड में अदाकारा अपने हॉट फिगर और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती है ।वह जिस किसी भी फंक्शन या इवेंट में जाती है वहां अपनी अदाओं से सारी लाइमलाइट बटोर लेती है ऐसा ही कुछ हमें हाल ही में भी देखने को मिला। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में रकुल प्रीत को हॉट और बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है।

Vogue Beauty Awards: Bollywood Stars Dazzle on the Red Carpet

वायरल हो रही वीडियो में अभिनेत्री को रेड कलर की डीप नेक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने देखा जा सकता है जिसमें अभिनेत्री काफी ज्यादा ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं ।और इस ड्रेस में उनका फिगर और भी ज्यादा बोल्ड लग रहा है। रकुल प्रीत के इस वीडियो में देखने के बाद हर कोई उनकी इस अदा का दीवाना हो चुका है। वीडियो देखने के बाद हर कोई उसे लाइक करने से अपने आप को नहीं रोक पा रहा है।

Rakul Preet Singh gave this statement about the film Attack 'अटैक' की रिलीज  से पहले ही एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म को लेकर दिया ये बयान - India  TV Hindi News

रकुल प्रीत जब किसी फंक्शन में स्पॉट की जाती है तो चर्चा का विषय जरूर बनती है।साथ ही अभिनेत्री की बोल्ड ड्रेस अक्सर ही उन्हें सुर्खियों में जगह दिलवा देती हैं। इन्हीं बोल्ड ड्रेस के कारण अभिनेत्री अक्सर ही उप्स मोमेंट का शिकार होती है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने लाल रंग की डीप नेक ड्रेस पहन रखी है। जिस कारण उनके क्लीवेज विजिबल है।इसी कारण इन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा साथ ही पूरे इवेंट में अभिनेत्री अपने इस ड्रेस को सही करती हुई भी दिखाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here