प्यार हो तो ऐसा, करवाचौथ पर पति विकी कौशल ने भी रखा था पत्नी कैटरीना के लिए व्रत,बाद में किया ये काम…

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक विकी कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी भी है। बॉलीवुड की इस प्रेमी जोड़े को उनके चाहने वालों का खूब प्यार मिलता है। साथ ही यह प्रेमी जोड़ा अक्सर अपनी साथ तस्वीरें शेयर करता है। बता दें कि पिछले साल विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर के महीने में सात फेरे लिए थे और इस साल कैटरीना कैफ का पहला करवा चौथ का व्रत था अपने पति विक्की कौशल के लिए।

Katrina Kaif shares pics from her first Karwa Chauth with Vicky Kaushal. Priyanka  Chopra reacts | Filmfare.com

इस साल इस नवविवाहित जोड़े का पहला करवा चौथ का व्रत था जिसमें अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने पति विकी कौशल के लिए पूरे श्रृंगार के साथ करवा चौथ का व्रत रखा था। अपने व्रत से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने शेयर की थी। तस्वीरों को दर्शकों का खूब प्यार में मिला इस सबके बीच कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि कैसे उनके पति कौशल ने भी उनके लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा था।

Karva Chauth 2022: How Katrina Kaif, Shilpa Shetty and Bollywood Wives  celebrated in their best festive wear | Vogue India

सूत्रों की माने तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति विकी कौशल ने भी उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा था साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस इस सब से उन्हें काफी हिम्मत दें मिली जब वह पूरे दिन उपवास कर कर रात्रि में चांद का इंतजार कर रही थी तब उनके साथ विकी कौशल भी भूखे रहे थे और उन्होंने भी करवा चौथ का व्रत रखा था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें यह पता था कि विक्की उन्हें कभी भी अकेले व्रत करने नहीं देंगे।

Katrina Kaif looks surreal in first PICS from Karwa Chauth with hubby Vicky  Kaushal and in-laws; PICS | PINKVILLA

इसके साथ ही शेयर की गई तस्वीरों में हम यह भी देख सकते हैं कि विकी कौशल के मम्मी और पापा भी वहां मौजूद थे क्योंकि यह उनके घर की पहली पूजा थी जिसमें उनके घर की बहू कटरीना कैफ ने अपने पति विकी कौशल के लिए व्रत रखा था तो यह लम्हा इसलिए भी खास था। आप सबको बता दें कि पिछले साल दिसंबर के महीने में 9 तारीख को विकी कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बने थे।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment