in

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा को होना पड़ा था शर्मशार, अपनी किताब में बताया यह किस्सा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने काम से अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है। प्रियंका चोपड़ा अपने करियर की शुरुआती समय से चर्चाओं का हिस्सा रही है। फिर चाहे इनके लव अफेयर्स के किस्से हो या इनकी शादी की खबरें।

प्रियंका ने कभी भी अपने विवादित किस्सों पर मीडिया के सामने बात नहीं की, लेकिन अभी प्रियंका चोपड़ा की एक किताब पब्लिश हुई है जिसमे इन्होने अपने सभी विवादित मामलो के जवाब दिए है।

भारत में अक्सर अभिनेत्रियों के छोटे कपड़ो को लेकर ट्रोल किया जाता है। ऐसा ही कुछ किस्सा प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ, जब प्रियंका अपनी आने फिल्म के प्रमोशन के दौरान PM नरेंद्र मोदी से मिलती है। प्रियंका चोपड़ा PM नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करती है, जिसमे इन्होने थोड़े छोटे कपड़े पहने होते है। जिसके कारण लोगो ने इन्हे काफी ट्रोल किया था।

इस किस्से के बारे में प्रियंका ने अपनी किताब अनफिनिश्ड में लिखा की उस दिन में और प्रधानमंत्री इत्तेफ़ाक़ से एक ही होटल में रुके हुए थे। जैसे ही मुझे इस बारे में पता चलता है तो मेने उनके कार्यालय में उनसे मिलने की मांग की थी। जिसके बाद में और मेरा भाई दोनों ने उनके साथ थोड़ा समय बिताया था।

इसके आलावा प्रियंका चोपड़ा का टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन में जब भारतीय राष्ट्रवादियों को आतं कवाद से जोड़ा गया था। इसके बाद से प्रियंका को सोशल मीडिया पर काफी उनकी काफी आलोचना की गयी थी। उनके काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था।

प्रियनक ने अपनी किताब अनफिनिश्ड में अपने बारे में कई ऐसे निजी जिंदगी के किस्से शेयर किये जो सायद ही किसी ने सुने हो।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *