in

प्रियंका और निक ने अपने बच्चे का किया नामकरण, दादी और नानी के नाम पर रखा बच्चे का नाम, जानिए….

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने प्यारी सी नन्ही परी का स्वागत अपने परिवार में किया. सरोगेसी के जरिए हुई बेटी ने प्रियंका और निक को ढेर सारी खुशियां दी हैं. साथ ही प्रियंका और निक बहुत खुश भी है. प्रियंका और निक की नन्ही परी का नामकरण भी हो चुका है. रिपोर्ट के मुताबिक निक और प्रियंका ने अपने नन्ही परी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. मालती शब्द का अर्थ एक बेहद खूबसूरत फूल है जो हमेशा सुगंधित रहता है वहीं दूसरी तरफ मैरी का अर्थ समुंद्र से आती रोशनी है.

प्रियंका अभी तक अपनी मां मधु चोपड़ा से भी नहीं मिली है एक इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने कहा की दूसरी तरफ नन्ही परी मालती की मौसी परिणीति चोपड़ा ने एक रियलिटी शो पर अपनी भांजी के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि नन्ही परी मालती अभी बहुत छोटी है इसलिए वह भारत नहीं आ पाएंगे.

दिलचस्प बात यह है कि निक और प्रियंका की बेटी का नाम मालती मैरी जो उनकी दादी और नानी के नाम से लिया गया है प्रियंका की मां का पूरा नाम डॉ मधु मालती चोपड़ा है, वहीं दूसरी तरफ देखे तो निक की मां का नाम डेनीस मैरी जोनस है.

प्रियंका और निक की नन्ही परी मालती मैरी ने 18 जनवरी 2022 जन्म लिया था. लेकिन प्रियंका ने इस बात का खुलासा 22 जनवरी को किया था. माना जा रहा है नन्ही परी मालती मैरी का बर्थ सर्टिफिकेट से ही उनका नाम मालती बताया जा रहा है. नन्ही परी मालती मैरी ने रात के समय करीब 8:00 बजे जन्म लिया था प्रियंका और निक की नन्ही परी मालती की तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आई.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.