पूजा भट्ट ने खोला महेश भट्ट के काले कारनामों का चिट्ठा, नशे में बेकाबू महेश भट्ट को संभालना मुश्किल…

हिंदी सिनेमा जगत के निर्देशक महेश भट्ट पर अक्सर ही कई अभिनेत्रियों ने भिन्न-भिन्न तरह के आरोप लगाए हैं जिससे महेश भट्ट की छवि को काफी ठेस पहुंची है। सूत्रों की माने तो अभिनेत्रियों ने यहां तक दावा किया है कि महेश भट्ट ने फिल्मों के बदले उनसे गलत तरह की मांग भी की है। महेश भट्ट पर आरोप लगाने वाली केवल अभिनेत्री ही नहीं बल्कि उनकी खुद की बेटी पूजा भट्ट ने भी महेश भट्ट को लेकर कई राज खोले हैं।

Thursday Throwback: When Mahesh Bhatt Revealed He Is Dating Soni

हिंदी सिनेमा जगत के एक मशहूर निर्माता महेश भट्ट बॉलीवुड एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट पिक्चर देख चुके हैं। बॉलीवुड में आज ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें ना जानता हो। लेकिन बॉलीवुड के ये मशहूर निर्माता अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चा में दिखाई दिए हैं। निर्मात महेश भट्ट को लेकर आए दिन हमें सोशल मीडिया पर नए खुलासे देखने को मिलते रहते हैं। इस बार उन्हीं की बेटी पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे सब चौक गए।

Pooja Bhatt's second book to be on dad Mahesh Bhatt

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया कि हम सभी साथ में जॉइंट फैमिली के रूप में रहते हैं। बड़े होकर हम एक कमरा दे जाता है और वही हमारी दुनिया होती हैं। सूत्रों की माने तो उन्होंने बताया कि एक बार जब पिता महेश भट्ट शराब पीकर घर आए तो मेरी मां और उनकी बीच बहस हो गई।इसके बाद मेरी मां जोर से तो नहीं रोई लेकिन उन्होंने पिताजी की एक पत्रिका को फाड़ दिया।

Mahesh Bhatt dances with Romanian stranger, Pooja Bhatt's video goes viral  | Hindi Movie News - Times of India

अपने इसी इंटरव्यू में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने बताया कि एक बार देर रात जब उनके पिता महेश भट्ट शराब पीकर घर आए तो पूजा भट्ट की मां ने उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया। क्योंकि महेश भट्ट पूरी तरह से शराब के नशे में धुत होकर आए थे। जिसके बाद मैं बिस्तर पर आकर लेट गई और उन्हें रुकने के लिए नहीं कहा। उस समय मां की हालत भी ऐसी थी कि वह इस कश्मकश में थे कि मैं उनकी तरफ हूं या अपने पिता की तरफ।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment