पुलिस रख रही है शाहरुख खान के घर के आस पास निगरानी, यह है बहुत बड़ी वजह

0
407

शाहरुख खान को शायद ही कोई नहीं जानता होगा। और देश के हर कोने में शाहरुख खान के बहुत सारे फैंस मिल जाएंगे। क्योंकि शाहरुख खान बॉलीवुड के सभी बेहतरीन कलाकारों में से एक है और देखा जाए तो शाहरुख खान का अभी तक का बॉलीवुड करियर बहुत अच्छा गया है शाहरुख खान ने बहुत सारी सुपर हिट फिल्में बनाई हे और लोगो को अपना दीवाना बना लिया है। और लोगो को शाहरुख खान की सारी फिल्में पसंद आती है। देखा जाए तो आज शाहरुख खान के पास आज के समय में ऐसी कोई चीज नहीं है जो उनके पास ना हो। और देखा जाए तो शाहरुख खान के पास पैसों की कमी बिल्कुल भी नहीं दिखाई देती।

शाहरुख खान अपने सभी शोक को बड़ी सरलता के साथ पूरा करते है। शाहरुख खान अपनी पूरी जिंदगी शानदार और आलीशान तरीके से जी रहे हैं। जैसा कि आप जानते हैं जिस घर में शाहरुख खान रहते हैं उस घर का नाम मन्नत है। सूत्र से पता चला है कि शाहरुख खान के बंगले की कीमत लाखों में नही करोड़ो में देख ने को मिलती हे। जिसमें हर तरफ आराम कर सकते हैं। सुपर के अनुसार हमें या पता लगा है कि शाहरुख खान का घर मन्नत मुसीबत में है मुंबई पुलिस शाहरुख खान के घर मन्नत के आसपास घूमती रहती है।

शाहरुख खान को हर कोई जानता है और हर कोई उस का फैन हे। और इसी कारण से शाहरुख खान का बॉलीवुड करियर बहुत ही अच्छा रहा है शाहरुख खान ने अपने करियर में बहुत सारे सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और हर जगह अपने फैंस बनाए है। और सब जगह शाहरुख खान को लोग पसंद करते हैं।

सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान के घर के बारे में यह बाते सामने आई है कि मन्नत पर बहुत बड़ा खतरा देखने को मिल रहा है। और मन्नत के आसपास पुलिस भी दिखाई दे रही है क्योंकि शाहरुख खान को मुंबई पुलिस से एक फोन आया था कि आपके घर मन्नत को अनजान व्यक्ति चोट पहुंचा सकता है।इसीलिए शाहरुख खान अपने घर के आस-पास सिक्योरिटी बढ़ा रहे हैं। पता तो यह भी चला है कि भारत के और भी अभिनेत्रियों को ऐसे फोन कॉल किए गए है और पुलिस द्वारा इनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here