Ashram 3 में बिना मेकअप देखें जाने वाली ‘‘पम्मी” को असल जिंदगी में देख फिदा हुए लोग, देखिये तस्वीरें

0
261

‘बाबा निराला’ का लोकप्रिय आश्रम एक बार फिर से सबके लिए खुल चुका है।MX प्लेयर की सीरीज आश्रम का 3 सीजन एक बार फिर से रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा गया। इसमें मौजूद सभी स्टार कास्ट लाईमलाईट के मजे उठा रहे हैं। आश्रम के पहले दो सीजन जबरदस्त थे। उन्हीं की सफलता के बाद अब MX प्लेयर फिर से सीजन 3 के साथ लोगो को अपना दीवाना बना रहा है।

आश्रम सीरीज में दिखने वाली ‘पम्मी’ असल जिंदगी की अदिति पोहनकर हैं। सीरीज मे यह अदाकारा बिल्कुल ही बिना मेकअप के नजर आती है। परंतु ऑफस्क्रीन इनका ग्लैमरस और सेक्सी अंदाज़ आपको इनका दीवाना बना सकता है। एप्स के लिए हमें याद आ कारक बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आती है। जिसमें यह हमें यह हॉटनेस और बोल्डनेस को परिभाषित करती है दिखती है।

अदिति पोहनकर अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। मैं आए दिन अपनी फोटोस अपने फैंस के साथ शेयर करती है। इनकी पोस्ट भी मिनटों में ही वायरल हो जाती है और लोग उस पर खूब जमकर लाइक और कमेंट करते है। उन्होंने आश्रम थे से जुड़ी हुई पोस्ट भी अपने इंस्टाग्राम पर डाली थी जिससे आश्रम से इसको लेकर उनके एक्साइटमेंट का पता चलता है।आपको बता दे की अदिति पोहनकर के इंस्टाग्राम pr 459k फॉलोअर्स है।

‘आश्रम 3’ मैं ‘पम्मी’ इस बार बाबा से अपना बदला लेने आई है। बदला लेने में कितनी कामयाब रहती है यह तो हमें सीजन देखने पर ही मालूम पड़ेगा। ‘आश्रम 3’ की रिलीज के साथ-साथ में ‘‘आश्रम 4″ का टीजर भी हमें देखने को मिला। जिससे साफ-साफ इस सीरीज की सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है।ये सीरीज कितनी लोकप्रिय है इसका अंदाजा आप इस सीरीज के सीजन को देख के लगा सकते है।

अदिति पोहनकर अक्सर अपनी पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है। अलग-अलग स्टाइल में अपनी पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करती है। आदित्य हर स्टाइल में हॉट और ग्लैमरस लगती है।अक्सर ही वह बिकनी में फोटोस पोस्ट कर इंटरनेट पर लोगों को दीवाना अपना दीवाना बनती है।अदिति पोहनकर मूल रूप से मराठी हैं।उन्होंंने मराठी फिल्म ‘लय भारी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही वेब सीरीज ‘’SHE’’ में उनके काम की काफी सराहा गया था। वह एक अच्छी थिएटर आर्टिस्‍ट भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here