डोरियो पर टिकी ड्रेस में अवनीत को देख दीवाने हुए लोग, लेकिन इस कारण हो गई उप्स मोमेंट की शिकार

एक्ट्रेस अवनीत कौर जिन्होंने अपनी अदाओं से आज हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। इन्होंने पुरे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के चर्चे करा रखे हैं। हाल ही में छुट्टियां बिता कर आई एक्ट्रेस अवनीत कौर को पेपराजी ने मुंबई में सपोर्ट किया जहां उनका अंदाज एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना बैठा है।

एक्सेस अवनीत कौर को जब पेपराजी मुंबई में सपोर्ट किया तब है वन पीस ड्रेस में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थी। अवनीत कौर ने ऑफ वाइट कलर की वन पीस ड्रेस पहन रखी थी इसके साथ ही खुलते और सिर पर काला चश्मा उनके इस अंदाज में चार चांद लगा रहा था हाई हील्स और मैचिंग पर्स भी अभिनेत्री के अंदाज को निखार रहा है।

बिग बॉस के सवाल पर हुई ट्रोल

इसके बाद जब पेपराजी अभिनेत्री अवनीत कौर से सवाल पूछा कि उन्हें बिग बॉस शो कैसा लगता है तब अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें नहीं पता क्योंकि वह शो को फॉलो नहीं करती लेकिन जब उनसे पूछा गया कि शौक से जीतना चाहिए तब अवनीत ने कहा की mc stan को क्युकी वे अच्छा खेल रहे हैं।

image 1

अमित की इस बात पर अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि पहले बिग बॉस के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि वह सो को फॉलो नहीं करती तो अब उन्हें कैसे पता है कि एमसी स्टैंड अच्छा खेल रहे हैं उसने अभिनेत्री को उनकी इस बात को लेकर जमकर ट्रॉल किया। भाई बता दे कि अभिनेत्री अवनीत कौर जल्द अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment