मलाइका अरोड़ा दिवाली पार्टी में पहने ऐसे कपड़े के लोग देखते ही बोले, ऊर्फी को तो बेकार में बदनाम कर रखा है…

हाल ही के दिनों में B टाउन में हर जगह जश्न का माहौल था दिवाली के इस सीजन में पूरा का पूरा बॉलीवुड पार्टियों में शामिल था। वहीं इसी बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में शिरकत करने पहुंचे थे। तभी मलाइका अरोड़ा एक ऐसी ड्रेस पहन पहुंची कि जिसे देख लोग बोले कि उर्फी तो यूं ही बदनाम है।

All Eyes on Malaika Arora and Arjun Kapoor in Ethnic Outfits at Celebrity Diwali Party

बीती रात ही सोनम कपूर के घर दीपावली मनाने के लिए एक बड़ी पार्टी आयोजित की गई थी। जहां बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टारों ने अपने स्टाइलिश अंदाज दिखाएं वही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी किसी से कम थोड़ी थे। मलाइका अरोड़ा ने अपनी अलग ड्रेस के कारण पार्टी की पूरी लाइमलाइट ही खींच ली। मलाइका की ड्रेस देख लोग उनकी तुलना सोशल मीडिया स्टार ऊर्फी जावेद से करने लगे।

दिवाली पार्टी के मलाइका के लुक की बात की जाए ग्रीन कलर के आउटफिट में मलाइका डीप नेक ब्लाउज पहन रखा था।साथ ही स्लिट वाली स्कर्ट कैरी की हुई थी। नहीं अपने इस लुक में चार चांद लगाने के लिए मलाइका ने बड़े हील्स के साथ-साथ अपने बालों को भी खुला छोड़ा था। मलाइका इस लोक में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रही थी वहीं उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पार्टी में एंट्री ली।

Malaika Arora reacts as Arjun Kapoor asks her to 'be mine' on her birthday  | Bollywood - Hindustan Times

बता दें कि बीते दिनों मलाइका अरोड़ा का जन्मदिन था तभी उनके जन्मदिन पर उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ कुछ ऐसा लिखा है जिसे यह साफ पता चलता है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे से कितना ज्यादा प्यार करते हैं। अर्जुन ने लिखा की, ‘द यिन टू माई यांग, हैप्पी बर्थडे बेबी। जो तुम हो वही रहो। हमेशा मेरी रहो।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment