in

लोग विधवा को रोते हुए देखना चाहते थे, ट्रोल करने वालो को नीतू कपूर ने दिया जवाब

बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर सोशल मीडिया पर खुब एक्टिव रहती है। आए दिन कुछ-कुछ तस्वीर सोशल मिडिया पर साझा करती है। और नीतू कपूर ने कहा कि मै सोशल मिडिया पर एक्टिव इसलिए रहती हूँ की मै फैंस को पसंद करती हूँ।

मै उन फाॅलोअर्स को ब्लाॅक करती हूँ। जो मुझे ट्रोल करते है। नीतू कपूर को जूनियर डांस इंडिया के जज के रूप चुना गया है। नीतू कपूर शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री का एक खास हिस्सा बन गई थी। बडे पर्दे के साथ- साथ उन्हे अब छोटे पर्दे पर भी देखा जायेगा। इसी वजह से नीतू कपूर सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियो मे है।

नीतू कपूर एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मिडिया से काफी कनेक्ट है।जिसके कारण उन्हे बहुत कुछ सहना पड़ता है।हाल ही मे नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ  ऐसी बाते साझा की जो दिल दुखाने वाली है।उनका कहना था।कि ऋषि कपूर की मौत के बाद इंस्टाग्राम पर  पोस्ट करने के लिए उन्हे बहुत टोल किया गया।

दरअसल ऋषि कपूर की मौत के बाद नीतू कपूर सोशल  मिडिया से काफी  कनेक्ट हो चुकी थी। इंस्टाग्राम पर  अक्सर ऐसे कमेंट्स आते थे।जिनमे लिखा होता था कि आपको यह  सब छोड़कर ऋषि कपूर का शोक मनाना चाहिए। इंटरव्यू मे नीतू कपूर ने कहा की मैअपने दुख कम करने के लिए सोशल  मीडिया  पर अपने आप को बिजी रखती हो।

ऐसे कमेंट्स के जवाब देने के बजाय वह उन्हे ब्लाॅक कर देना सही समझती है इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फाॅलोअर्स हासिल करने वाली नीतू कपूर ने कहा कि मै इंस्टाग्राम पर इसलिए कनेक्ट रहती हो क्योंकि मुझे यह काम अच्छा लगता है। और मुझे अपने फाॅलोअर्स से प्यार है।टोल करने वालों पर ध्यान ही नही देती हो।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आगे कहा कि लोग एक विधवा को रोते हुए देखकर ही खुश होते है।नीतू कपूर ने लोगो की ओर ध्यान देने के बजाए अपने काम पर ध्यान देना सही समझा है।और वो हर  काम  करना चाहती है जिन्हे  वो पसंद करती थी नीतू कपूर चाहे कुछ भी करे यह उनकी निजी जिंदगी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.