in

Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan महज 17 साल की है और अपनी इन हरकतों से कर रही है परिवार का नाम खराब…

अजय देवगन और काजोल की बेटी Nysa Devgan बार बार सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। Nysa Devgan अक्सर ट्रॉल्लिंग का हिस्सा भी बनी रहती है। कभी अपने छोटे कपड़ों को लेकर तो कभी अपनी स्किन टोन को लेकर काफी बार ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया पर इन्ही हरकतों के कारण ही अजय देवगन अक्सर ट्रोलर्स पर भड़के हुए नज़र आते है।

एक बार जब अजय देवगन के साथ Nysa मंदिर से बहार आते हुए दिखी तब भी उनके कपड़ो के ऊपर कुछ लोगो ने अपनी आपत्ति दिखाई। यह पहली बार नहीं हुआ की Nysa को ट्रॉल्लिंग का निशाना बनाया गया है। इससे पहले भी इनको काफी लोगो ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

2019 में जब अमिताभ बच्चन के घर पर दिवाली पर पार्टी रखी गयी थी, उस पार्टी में बॉलीवुड के सभी बड़े बड़े नामों को बुलाया गया था। इस पार्टी में अजय देवगन अपने पुरे परिवार के साथ शामिल हुए थे। इस पार्टी में Nysa ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ था। Nysa का मेकअप लोगो बिलकुल पसंद नहीं आया था।

उस पार्ट्री में Nysa ने ऑय लाइनर के साथ ग्लॉसी लिपस्टिक लगाई थी। और जिस तरह से उन्होंने अपने गालो को हाईलाइट किया हुआ था, उससे Nysa बेशक बहुत सुंदर लग रही थी। लेकिन लोगों को इनका इतना ज्यादा मेकअप बिल्कुल पसंद नहीं आया।

इसके अलावा 2019 में अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ था। उसके अगले दिन ही Nysa सैलून से बाहर निकलते हुए नज़र आयी थी। इस बात के लिए भी Nysa को काफी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। लोगो ने कहा अभी एक दिन पहले ही उनके दादा का निधन हुआ है, और Nysa सैलून के चक्कर लगा रही है।

Nysa अक्सर अपने छोटे छोटे कपड़ों की वजह से भी बहुत ज्यादा लाइम लाइट का हिस्सा बनी रहती है। Nysa एक बार जब ब्लू कलर की हूडि में नज़र आयी। तो लोगो ने Nysa का खूब मज़ाक बनाया। एक यूजर ने तो कमेंट में ये तक लिखा था की क्या यह लड़की अपनी पैंट पहनना भूल गयी।

Nysa आये दिन छोटे छोटे कपड़ों में नजर आती है। Nysa खुद को तो इन कपड़ो में कम्फर्टेबल महसूस करती है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इनको इन कपड़ो में देख कर आपत्ति जताने लगते है।

हालही में Nysa को जब देखा गया, तो Nysa थोड़ी गोरी नज़र आ रही थी। इससे पहले कि Nysa की फोटो को अगर देखा जाये तो वो थोड़ी सावले रंग की दिखाई देती थी। लेकिन अब कुछ दिन पहले Nysa को नए लुक में देखा गया तो वो फेयर रंग में दिखाई दे रही थी। इसके बाद से लोगो ने अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया की उन्होंने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया है।

अभी Nysa सिर्फ 17 साल की है और वो अपने रंग को लेकर इतना कौन्सियस रहने लगी है की उन्होंने स्किन लाइटनिंग तक करवा ली है। आप हमे कमेंट करके जरूर की आपको Nysa कैसी लगती है, और क्या आप भी इनको फिल्मो में डेब्यू करते हुए देखना चाहते हो ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sara Ali Khan ने किया बड़ा खुलासा फिल्मों में काम करने के लिए Rohit Shetty के साथ करना पड़ा था ये काम…

4 अफेयर के बाद भी Sushmita Sen ने शादी क्यों नहीं की, अब 14 साल छोटे अभिनेता के साथ चल रहा है अफेयर…