in

लक्ष्मी बोम्ब मूवी से लोग इतने खफा क्यों हैं, लोग कर रहे boycott करने की मांग

लक्ष्मी बोम्ब मूवी 2020 की एक horror मूवी हैं जिसमे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार Lead Role कर रहे हैं। पहले खबरों में था कि इस मूवी को सिंतबर के आरंभ में रिलीस किया जाएगा पर अभी तक इस फ़िल्म के ट्रेलर तक का कुछ ठिकाना नही हैं।

क्या हैं इस मूवी में

लक्ष्मी बोम्ब एक horror मूवी जिसे डिरेक्ट राघव लॉरेन्स ने किया हैं ओर इसमे अक्षय कुमार lead role निभा रहे हैं। 2011 में आई तमिल फिल्म मुन्नी 2 उर्फ कंचना के रीमेक में लक्ष्मी बोम्ब मूवी को बनाया गया हैं। इस फ़िल्म को 7 सिंतबर को रिलीस करने की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया हैं।

लोग कर रहे boycott करने की मांग

हाल के आई सड़क-2 पर जिस तरह से लोगो का रिएक्शन था उसी तरह लोगो ने इस मूवी के लिए भी अपना मन बना लिया हैं। यह हो सकते हैं कारण।

  1. सुशांत सिंह राजपूत के केस की वजह से लोगो मे काफी गुस्सा हैं जिस वजह से लोग इस मूवी को boycott करने की बाते सोशल मीडिया पर कर रहे हैं।
  2. यह मूवी तमिल मूवी कंचना की रीमेक हैं और साथ ही परिवार के साथ देखने लायक़ नही हैं।
  3. सोशल मीडिया के ट्रेंड्स को देखे तो लोग कही न कही अक्षय कुमार को भी सुशांत सिंह राजपूत के मौत की वजह मान रहे हैं और इस वजह से ही लोग इस मूवी को boycott करने की बात कर रहे हैं।
  4. सड़क 2 के dislikes को देख के ऐसा लग रहा हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के गुस्सा अभी तक शांत नही हुआ हैं, ओर उन्होंने इस मूवी को भी dislike करने का मन बना लिया हैं।
  5. इस मूवी के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही हैं जिसमे लोग काफी गुस्सा दिखाया हैं।
  6. इस फ़िल्म में कुछ जगहों पर अंधविश्वास से जुड़ी बातें भी सामने आई हैं, यह भी एक कारण हैं कि लोग इस मूवी को dislike करने के लिए उत्साहित हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *