पायल रोहतगी ने अपनी शादी में अनाथ बच्चों को दिया शादी में आने का निमंत्रण

0
140

पायल की शादी की रस्में जल्दी ही शुरू हो जाएंगी। पायल और संग्राम आजकल शादी की तैयारियों में व्यस्त है। लेकिन ऐसी अनोखी शादी आपने आजतक नही देखी होगी जिसमे 200 जानवरो को खाना खिलाया जायेगा और 100 अनाथ बच्चों को शादी में बाराती बनाकर बुलाया जायेगा। इसके साथ ही जहा शादी होगी वहा आस पास में 100 पेड़ भी लगाए जायेंगे जिससे मेहमानो को अच्छी ऑक्सिजन मिल सके। यह सब वही इंसान कर सकता है जिसको पर्यावरण से बहुत लगाव हो। संग्राम सिंह एक देशी आदमी है इसलिए अपनी शादी में सबकुछ पूरी तरह से देशी अंदाज में होने वाला है।

पायल और संग्राम से जब यह सब पूछा गया तो उन्होंने बताया की यह सब हमारे लिए बहुत खास है। उन्होंने कहा की हम साफ हवा यह सब कुदरत से ले तो लेते है लेकिन कभी इसको बचाने के लिए कुछ करते नही है। हम चाहते है की हमारी आने वाली पीढ़ी को भी यह सब शुद्ध जल और हवा मिले। हमसे पहले वाली पीढ़ी ने यह पेड़ लगाए तो हमे शुद्ध हवा मिल रही है वैसे ही आगे आने वाली पीढ़ी के लिए हमे भी कुछ करना चाहिए। दोनो ने अपनी शादी के शुभ अवसर पर इस दिन को यादगार बनाने के लिए 100 पेड़ लगाए है।

वही दूसरी तरह देखा जाए तो संग्राम सिंह हरियाणा के रहने वाले है तो उनका जानवरो के प्रति लगाव है इसलिए उन्होंने जानवरो के लिए कुछ खास इंतजाम किया है जिस दिन वह पायल के साथ सात फेरे लेंगे उसी दिन उनकी टीम 200 बेजुबान जानवरो को नहला धुला कर बाराती बनाके उन्हे खाना खिलाएंगे। इसके साथ ही दोनो ने मिलकर 100 अनाथ बच्चों की भी दावत करेंगे। पायल और संग्राम पहले से ही अनाथ बच्चों की देखभाल करते आ रहे है हमेशा उनके खाने पीने के लिए कुछ न कुछ भेजते रहते है।

पायल और संग्राम की शादी संग्राम के जन्मदिन के शुभ अवसर वाले दिन यानी 21 जुलाई को होनी थी लेकिन शादी के लिए शुभ मुहूर्त 9 जुलाई को निकला इसलिए अब शादी 9 जुलाई को ही होगी। दोनों अपनी शादी आगरा के जेपी पैलेस में करेंगे। हल्दी , मेंहदी, संगीत की रस्में यहां होंगी शादी दोनो आर्य समाज मंदिर में करेंगे। संग्राम ने पायल को शादी के लिए कंगना रनौत के शो लॉकअप में परपोज किया था जहा उन्होंने पायल से सबके सामने पूछा था की मुझे शादी करोगी। पायल यह सुन काफी इमोशनल हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here