in

पायल और संग्राम सिंह जल्दी करने वाले है शादी, शादी की तारीख हुई फिक्स?

पायल और संग्राम सिंह शादी करने जा रहे है। जल्दी ही दोनो अपनी शादी की डेट शेयर करेंगे अपने फैंस के साथ। 12 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनो पति पत्नी बनने जा रहे है। दोनो की शादी की तैयारी इनकी मां और बहन कर रही है। दोनो शादी आर्या समाज रीति रिवाज से करेंगे। पायल कंगना रनौत का शो लॉकअप में नजर आई थी। पायल एक बार फिर मीडिया में बनी हुई है। इसी शो में संग्राम ने पायल को शादी के लिए परपोज किया था और पायल को कहा की जब तुम शो से बाहर आओगी तब में तुमसे शादी करूंगा।

संग्राम सिंह ने अपना वादा पूरा किया पायल के शो के बाहर आते ही दोनो शादी कर रहे है। दोनो 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की डेस्टिनेशन अभी फिक्स नही हुई है की शादी उदयपुर में होगी या गुजरात में। संग्राम ने शादी की डेट अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। वैसे 21 जुलाई को संग्राम सिंह का जन्मदिन भी है। इससे सब यह अंदाजा लगा रहे थे की शायद हो सकता की इनकी शादी संग्राम के जन्मदिन वाले दिन हो लेकिन अब शादी की डेट सामने आ चुकी है।

पायल कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी नजर आ चुकी है। वहा उनकी फैमिली बनकर संग्राम भी शो में गए थे। इसी शो के दौरान पायल ने अपनी जिंदगी का बहुत बड़ा सच सबके सामने बताया था। शो में टास्क मिला था की अपनी लाइफ का सीक्रेट शेयर करो तो पायल ने वहा बताया की मैं कभी भी मां नही बन पाऊंगी। मेने संग्राम से कहा भी था की तुम किसी और से शादी कर लो लेकिन संग्राम को इस बात से कोई फर्क नही पड़ता की मैं मां नही बन पाऊंगी। यही एक अच्छे इंसान की पहचान है की आपकी कमियों को भी वह अपना ले।

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.